Breaking News
Home / खेल / पंड्या ने ठोके 55 गेंदों में 158 रन, डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप में लगाया तीसरा शतक

पंड्या ने ठोके 55 गेंदों में 158 रन, डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप में लगाया तीसरा शतक

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे है। वह इस वक्त डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप में खेल रहे हैं। जिसमें उनका तूफानी प्रदर्शन जारी है। शुक्रवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में उन्होंने बीपीसीएल के खिलाफ महज 55 गेंदों का सामना करते हुए तूफानी 158 रन ठोक दिए और अंत तक नाबाद रहे। अपनी इस पारी में उन्होंने 20 गगनचुंबी छक्के भी उड़ाए। बता दे पंड्या अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे है।

पंड्या ने पिछले साल अक्टूबर में लोअर बैक की लंदन में सर्जरी करवाई थी। जिसके बाद से ही वो क्रिकेट मैदान से दूर है और रिकवर कर रहे है। बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम के बाद पांड्या इस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में उनका यह तीसरा शतक है जिसे जमाकर उन्होंने टीम इंडिया में अपनी वापसी की ताल ठोक दी है। संभावना है कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए चुना जायेगा।

Loading...

इसी महीने आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने जा रहा है जिसमें पंड्या मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते नजर आएंगे। बात करे डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप टूर्नामेंट की तो पंड्या ने पिछले मैच में 39 गेंद पर 10 छक्कों की मदद से 105 रन बनाये थे। वही सेमीफाइनल में उन्होंने 20 छक्के ठोके है।

यह भी पढ़े: कुलदीप यादव ने इंडियन टीम में जगह पक्की करने के लिए IPL को बताया अहम
यह भी पढ़े: महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पत्नी एलिसा को सपोर्ट करने स्वदेश लौटेंगे मिशेल स्टार्क

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *