अक्षय कुमार के इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी आएंगे नजर

अक्षय कुमार और कृति सेनन की दूसरी साथ में नजर आनेवाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू की जाएगी। इसके पहले दोनों हाऊसफुल 4 में साथ नजर आ चुके हैं। अब इस फिल्म में दोनों के साथ-साथ पकंज त्रिपाठी को भी फाइनलाइज किया गया है ‌। इनके अलावा फिल्म में अरशद वारसी और जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी। अब तक केवल अक्षय और कृति को फिल्म के लिए साइन किया गया था। वहीं अब अरशद, पंकज एंव जैकलीन का नाम भी जुड़ गया है।

जनवरी में बच्चन पांडे फिल्म की शूटिंग शुरू कर मार्च 2021 तक फिल्म को पूरा शूट कर लिया जाएगा। वही इस वक्त फिल्म से जुड़े सभी एक्टर्सं अपनी-अपनी अलग अपकमिंग फिल्मों में व्यस्त हैं।

अक्षय स्कॉटलैंड में बैल बॉटम की शूटिंग पूरी कर चुके हैं , वहीं वह अब ‘सिटी स्टूडियो’ में अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें अक्षय के अपोजिट मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। इसके अलावा अक्षय की एक और अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग भी इस साल के अंत तक पूरा कर ली जाएगी। और अगले साल जनवरी से ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में अक्षय लग जाएंगे।

कृति सेनन की बात करें तो, कृति इस वक्त चंडीगढ़ में राजकुमार राव के साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करके लौटी है। जिसके टाइटल को अभी तक रिवील नहीं किया गया है‌। इसके अलावा जैकलीन फर्नाडीज भूत पुलिस की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रहीं हैं। और पंकज त्रिपाठी भी अपनी सिरीज और फिल्मों में व्यस्त नजर आ रहे हैं। अरशद की हाल ही में ‘दुर्गामती’ फिल्म रिलीज की गई।

बता दें कि, अक्षय और कृति की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को फरहाद सम्जी डायरेक्ट कर रहें हैं । वहीं फिल्म को प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ यह अक्षय और साजिद की साथ में 10 वीं प्रोड्यूसर एक्टर कोलेबोरेशन फिल्म हो जाएगी।

संता ने अपनी बीवी से कहा – मैं तुमसे बहुत तंग आ चुका हूँ…