हाथरस कांड के विरोध मे पप्पू यादव ने हाथों में जंजीरें पहन कर किया प्रदर्शन

पिछले दिनों यूपी के हाथरस मे हुए गैंगरेप मामले मे राजनीतिक पार्टियों ने सियासत शुरू कर दिया है। सभी पार्टियाँ इसको लेकर कई तरह से विरोध प्रदर्शन कर रही है। बिहार में JAP प्रमुख पप्पू यादव आर-पार की लड़ाई के मूड में आ गए हैं। पटना में शनिवार को जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। पप्पू यादव अपने आवास पर हाथों में जंजीर पहन और आंखों में काली पट्टी बाँध कर बैठे रहे।

पप्पू यादव के साथ उनकी पार्टी के कार्यकर्ता भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। ऐसा उन्होने हाथरस की घटना के साथ ही बिहार के कई शहरों में भी हुए बेटियों के साथ जघन्य वारदात को लेकर की। इस दौरान जाप प्रमुख ने कहा कि हाथरस की घटना के खिलाफ पूरा देश सड़कों पर है और यह लड़ाई आर-पार की होगी। उनके साथ बैठे कार्यकर्ताओं ने “जुर्म मत करो – जुर्म मत सहो”, “दलितों पर जुल्म बंद करो” और “योगी सरकार शर्म करो” जैसे नारे लिखी तख्तियां लेकर प्रदर्शन मे शामिल हुए।

हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर पप्पू यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला। पप्पू यादव ने कहा कि इस देश में लोकतंत्र की चारों व्यवस्थाएं डरी हुई हैं। उन्होंने उच्च न्यायालय की निगरानी में हाथरस कांड की जांच की मांग की। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राजधर्म का पालन करते हुए योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग भी की।