पप्पू यादव का बयान: जन अधिकार पार्टी सत्ता में आती है तो हर गरीब परिवार को फ्लैट

जन अधिकार पार्टी (लो) के सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा है कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो हर गरीब परिवार को 1 BHK का फ्लैट मिलेगा। गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले परिवारों के किसी भी बच्चे को मजदूरी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। सभी को अच्छे स्कूल में गुणवत्तापूर्ण  शिक्षा उपलब्ध कराया जायेगा और उनके रहने के लिए हॉस्टल की भी व्यवस्था की जाएगी।

पप्पू यादव कुम्हरार में आयोजित पार्टी कार्यकर्ता संवाद मे बोल रहे थे। पप्पू यादव ने कहा कि राज्य में दलितों के पास न घर है और न ही रोजगार। सभी दलों ने दलितों को सिर्फ वोट बैंक के रूप में हमेशा इस्तेमाल किया है। जो नेता अपने-आप को दलितों का प्रतिनिधि कहते हैं, वो चुनाव से पहले पाला बदल लेते हैं। जिसको जहां से फायदा मिलता है वो उसी पार्टी के साथ हो लेता है। कोई भी जनता का दुख नहीं देखता।

जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने आगे कहा कि अगर एनडीए और महागठबंधन का विचार दलितों का भला करने का है तो किसी दलित को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए। कुछ दिनो पहले महागठबंधन छोड़ एनडीए मे शामिल हुए जीतन राम मांझी के बारे मे बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मांझी जी ने अपने अपमान को भूला दिया है। उन्हें शायद याद नहीं है कि कैसे नीतीश कुमार ने उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया था और अब उन्होंने सबकुछ भूलकर फिर से उनसे ही हाथ मिला रहे है।