परिणीति चोपड़ा ने जारी किया “द गर्ल ऑन द ट्रेन” का कैरेक्टर पोस्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म “द गर्ल ऑन द ट्रेन” रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के प्रीमियर में अभी थोड़ा लंबा वक्त है, ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए मेकर्स आएं दिन फिल्म से कुछ ना कुछ जारी करते रहते हैं। अभी हाल ही में परिणीति ने फिल्म का टीज़र जारी किया था, जिसे बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिला था।

और अब परिणीति ने फिल्म से सबका कैरेक्टर पोस्टर जारी कर दिया है। सामने आएं पोस्टर्स की बात करें तो इसमें परिणीति के साथ ही पहली बार अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

सभी कैरेक्टर पोस्टरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, “द गर्ल ऑन द ट्रेन! 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर।” वही एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने भी इन कैरेक्टर पोस्टर्स को रिवील करते हुए लिखा, “इनके बीच की एक मिस्ट्री। कौन हमें सच की ओर ले जाएगा?”

फिल्म के चार कैरेक्टर पोस्टर सामने आएं है। पहले पोस्टर में परिणीति एक कार से टेक लेकर खड़ी हुई दिखाई दे रहीं हैं, और उनके बाल बिखरे हुए हैं। दूसरे पोस्टर में अदिति राव सिंपल लुक में घर की बालकनी में खड़ी नजर आ रहीं हैं। तीसरे पोस्टर में कीर्ति कुल्हारी पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहीं हैं। वही चौथे पोस्टर में परिणीति एक्टर अविनाश तिवारी के साथ रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई दे रहीं हैं।

फिल्म का डायरेक्शन रिभु दासगुप्ता ने किया है। द गर्ल ऑन द ट्रेन एक मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है। और यह इसी नाम से आई हॉलीवुड फ़िल्म का हिन्दी रीमेक है, इसकी कहानी इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर किताब पर आधारित है।

इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूज किया जा रहा है। फिल्म 26 फरवरी को डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

फिल्म बच्चन पांडे में विलेन का किरदार निभाएंगे अभिमन्यु सिंह