Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / जन्मदिन पर ऋतिक ने दिया बहन को एक ख़ास तोहफा, फिल्म जगत में डेब्यू करने की पूरी तैयारी

जन्मदिन पर ऋतिक ने दिया बहन को एक ख़ास तोहफा, फिल्म जगत में डेब्यू करने की पूरी तैयारी

हिंदी फिल्म जगत में नए कलाकारों को लॉन्च करने का सबसे सही मंच अगर कोई है तो वह है राजश्री प्रोडक्शंस अब इस कंपनी राजश्री प्रोडक्शंस की नजर इन दिनों ऋतिक रोशन की बहन पशमीना पर टिकी हुई हैं। आपको बता दे कि हाल ही में पशमीना के फिल्मों के लिए तैयार होने की बात सामने आई थी और ये भी पता चला था कि उन्हें खुद ऋतिक रोशन प्रशिक्षित कर रहे हैं। ख़बरों की माने तो अब राजश्री और रोशन परिवार के बीच इस मामले को लेकर बातचीत शुरू हो गयी है।

Loading...

हिंदी फिल्म जगत में रोशन परिवार का एक ऊँचा नाम है। जहां ऋतिक ने अभिनेता के तौर पर हिंदी सिनेमा में अपनी एक नयी पहचान बनाई है वहीं ऋतिक के पिता राकेश रोशन एक जाने माने फिल्मकार और चाचा राजेश रोशन मशहूर संगीतकार हैं। अब इसमें एक और नाम जुड़ने जा रहा है। ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पशमीना रोशन फिल्म जगत में डेब्यू करने की पूरी तैयारी कर रही हैं। रविवार को पशमीना ने अपना 24वां जन्मदिन अच्छे से मनाया।

पशमीना अपने भाई ऋतिक रोशन के बहुत करीब हैं इस वजह से अभिनेता ने बहन को तैयार करने की जिम्मेदारी अपने हाथों में ले ली है। पशमीना ने इस साल की शुरुआत में थियेटर की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने बैरी जॉन के एक्टिंग स्कूल से करीब छह महीने का कोर्स किया है इसके साथ ही उन्होंने रंगमंच अभिनेता अभिषेक पांडे, नादिरा बब्बर और अमेरिकी नाटक लेखक जेफ गोल्डबर्ग से भी प्रशिक्षण हासिल किया है। इस तरह पशमीना के साथ ही रोशन परिवार की तीसरी पीढ़ी की एक और नयी सदस्य फिल्म जगत का हिस्सा बन जायेगी। गौरतलब है कि राकेश रोशन और राजेश रोशन के पिता रोशनलाल नागरथ भी एक संगीतकार थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *