बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी पहुँचे पटना, बोले- बिना मोदी बिहार का विकास संभव नहीं

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दलों की तैयारी शुरू हो गई है। इसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कस ली है। सभी दलों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर भी बैठकों का दौर लगातार जारी है। कोई भी किसी मौके से चूकना नहीं चाहता है। बीजेपी द्वारा बिहार चुनाव के लिए प्रभारी बनाए गए देवेंद्र फडणवीस पहली बार पटना पहुंचे हैं और राजधानी पहूँचते ही उन्होंने अपनी पार्टी का चुनावी एजेंडा सेट कर दिया है। बीजेपी ने हर तरह के हथकंडे अपनाने शुरू कर दिए है।

देवेंद्र फडणवीस ने साफ शब्दों में यह कहा कि बिहार का विकास केवल वही सरकार कर सकती है जो नरेंद्र मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेगी और उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी के बिना बिहार का विकास संभव नहीं हो सकता। उन्होंने साफ़ कहा कि मोदी है तभी मुमकिन है।

बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी की साझेदारी की तारीफ करते हुए कहा कि इन दोनों ने बिहार के विकास में काफी बड़ा योगदान दिया। साथ ही विपक्ष पर निशाना साधते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अगर हम लालू राज की बात करें तो वहां पर विकास की केवल गाथा थी। लेकिन बिहार का जमीनी विकास भाजपा ने किया। वर्तमान सरकार कि विकास चारो तरफ दिख रही है। आगे उन्होने बताया कि बताया कि किस तरह अब नरेंद्र मोदी आत्मनिर्भर भारत की तरह बिहार को भी आत्मनिर्भर बनाने की राह पर है।

कुल मिलाकर अपने एजेंडे को देवेंद्र फडणवीस ने बिहार की जनता के सामने बखूबी पेश किया और । इतना ही नहीं उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया की दूसरे पार्टी की तरह हमारी योजना केवल कागजों पर नहीं बल्कि असल मायने में लागू होती है।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार चुनाव का मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत नहीं हैं। वह बिहार के बेटे थे, जिन्हें खोने का दुख पूरे देश को है। अब सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है, सब कुछ साफ हो जाएगा। सच्चाई सबके सामने आ जायेगी।

Loading...