यौन शोषण मामले में पायल ने इरफान पठान को भी घसीटा, कहा-वह अभी चुप हैं

अनुराग कश्यप और पायल घोष के बीच का विवाद अभी तक शांत नहीं हुआ हैं। पिछले महीने अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद से लेकर आज तक इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच पूरे मामले पर पायल घोष ने एक और नया खुलासा किया हैं।

पायल ने ट्वीट कर इस पूरे मामले में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान को भी घसीट लिया हैं। पायल ने कहा है कि उन्होंने इरफान को अनुराग के बारे में सब कुछ बताया था, हालांकि उन्होंने इरफान को यह नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने उनका रेप किया था। पायल कहती हैं कि उन्होंने इरफान को अनुराग के साथ हुई अपनी बातचीत के बारे में सबकुछ बताया था। लेकिन, इरफान को सब पता होते हुए भी वह अभी कुछ नहीं बोल रहे हैं।

पायल ने कहा इरफ़ान उनका अच्छा दोस्त होने का दावा करते हैं। दूसरे ट्वीट में वह लिखती हैं कि इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं है कि मुझे उनमें इंट्रेस्ट है, लेकिन उनके साथ मैंने सबकुछ शेयर किया था, रेप वाली बात नहीं। मुझे विश्वास है कि वो सब बताएंगे जो मैंने उन्हें बताया था।

2014 के एक किस्से को याद करते हुए पायल कहती है कि होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने उन्हें मैसेज किया था। जिसमें उन्होंने अपने पास बुलाया था। उस समय इरफान भी मेरे साथ थे और मैंने इरफान से कहा था कि मैं विनीत जैन के घर जा रही हूं, अनुराग के नहीं। उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा वो।

यह भी पढ़े: IPL 2020: KKR को लगा बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज
यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव: शेर का बच्चा हूं तो जंगल चीर कर निकलूंगा- चिराग पासवान

Loading...