पायल ने अनुराग की हरकतों का किया पर्दाफाश, बताया घर पर कैसा था व्यवहार

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। उनके इन सभी आरोपों को अनुराग ने ट्वीट कर बेबुनियाद करार दिया है। इसी बीच अभिनेत्री ने मीडिया के सामने आकर कहा है कि अनुराग कश्यप ने उन्हें असहज महसूस करवाया है। रविवार सुबह मीडिया से बातचीत करते हुए पायल ने कहा कि वह सबसे पहले अपने मैनेजर के साथ अनुराग से मिली थी। इसके बाद वह उससे घर जाकर मिली तो उनके साथ काफी अच्छा व्यवहार किया गया।

पायल ने कहा कि घर पर मुलाकात के दौरान अनुराग का व्यवहार काफी अच्छा था। लेकिन जब दूसरे दिन उन्होंने अपने घर बुलाया तो कुछ चीजें उनके साथ ठीक नहीं हुई। इसी बारे में मैने बात की है। पायल कहती है कि इस मुलाकात में अनुराग ने उन्हें असहज महसूस करवाया। उस समय जो भी हुआ, वह बिल्कुल अच्छा नहीं हुआ। ऐसा नहीं होना चाहिए था। पायल ने कहा उन्हें बुरा लगा क्योंकि ना तो वह अनुराग को जानती थी और ना ही हम दोस्त थे।

अभिनेत्री आगे कहती हैं कि ‘हम बस मिले थे। कोई तुम्हारे पास काम के लिए आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि हर कोई उन सब चीजों के लिए तैयार है। उन्होंने मुझे असहज महसूस कराया।’ पायल के इन आरोपों पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है और कंगना रनौत ने समर्थन दिया है।

यह भी पढ़े: पायल घोष के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने दिया जवाब, कहा-अभी तो बस शुरुआत है
यह भी पढ़े: कभी भी नज़रअंदाज़ ना करें किडनी स्टोन के इन लक्षण को