पायल घोष ने कहा- मुझे माफिया गैंग से जान को खतरा, PM मोदी से मांगी मदद

फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने अपनी जान को खतरा बताया हैं। पायल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा ‘ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और मेरी मौत को आत्महत्या या कुछ और बता डालेंगे।’ अपने इस ट्वीट के साथ पायल ने पीएमओ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेखा शर्मा को टैग किया हैं। यह ट्वीट ट्विटर पर चर्चा का विषय बन गया हैं।

इससे पहले पायल ने सरकार से अपने लिए Y-सिक्योरिटी की डिमांड की थी। उस वक्त पायल ने कहा था कि जब से उन्होंने अनुराग के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी तभी से उन्हें और उनके वकील की जान को खतरा है। बता दे कुछ दिनों पहले अनुराग से मुंबई पुलिस ने करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान अनुराग ने खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद करार दिया था। साथ ही अनुराग ने पायल के द्वारा लगाए गए आरोपों के खिलाफ सबूत भी दिए थे।

अनुराग की वकील प्रियंका ने स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि अनुराग ने अपने दस्तावेज पुलिस को दिखाए। जो साबित करते हैं कि पायल जिस समय की बात कर रही थी, उस समय अनुराग अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए श्रीलंका में थे।

यह भी पढ़े: भारत में ताइवान के पोस्टर लगाने पर भड़का चीन, कहा-आग से खेल रही BJP
यह भी पढ़े: Google Play Store पर 10 करोड़ पार हुआ Roposo, TikTok बैन का असर

Loading...