स्मृति ईरानी का ये ट्रांसफॉर्मेशन को देख लोग हो रहे हैरान, पहले की तरह हुई स्लिम और फिट

‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ धारावाहिक में ‘तुलसी’ के जरिए स्मृति ईरानी ने आदर्श बहू और एक प्यारी पत्नी के रूप में हर किसी के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई थी। यहीं वजह है कि लोगों ने उन्हें इतना प्यार दिया कि वह छोटे पर्दे पर सबसे लोकप्रिय बहू बन गईं। हालांकि एक सफल एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं स्मृति ईरानी इनदिनों काफी चर्चे में हैं और उनके इस चर्चे में रहने की वजह उनका गजब का ट्रांसफॉमेशन है जिसे देख हर कोई हैरान है।

आपको बतादें कि स्मृति ईरानी पिछले काफी समय से राजनीतिक जीवन में बेहद सक्रिय हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमे वह काफी पतली नजर आ रही हैं। जब से स्मृति ने अपनी ये फोटो लोगों के बीच साझा की है तब से लोग उनका ये बदला हुआ रूप देखकर एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर ये हुआ कैसे ?

स्मृति ईरानी ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें उनका साइड पोज़ दिखाई दे रहा है और वह एक पेड़ के पास खड़ी फूलों को निहारती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘जो पहुंच के पार है, वहीं पर बहार है… फूल न तोड़ें’बतादें कि तुलसी यानी कि स्मृति ईरानी के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों ने तो उनसे वेट लॉस टिप्स भी मांग डाली हैं। लोग उनकी तरीफों के पुल बांध रहे हैं वहीं कुछ यूज़र्स का ये मानना है कि तुलसी वापस आ गई है।

यह भी पढ़ें:

बाबा रामदेव के पतंजलि समूह द्वारा नेपाल में दो टीवी चैनल लॉन्च करने के बाद खड़ा हुआ विवाद