काम करके दिखाने वाली ‘आप’ को भी मौका दे जनता: सिसोदिया

उत्तर प्रदेश की विधानसभा में आम आदमी पार्टी (आप) का खाता खोलने को बेकरार दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कहा कि जुमले देने वाली भाजपा, सपा, बसपा, कांग्रेस को मौका देने वाली यूपी की जनता एक बार काम करके दिखाने वाली ‘आप’को भी मौका देकर देखे।

वर्चुअल ‘केजरीवाल गारंटी सभा’ में सिसौदिया ने कहा कि दिल्ली की जनता ने पांच साल पहले आम आदमी पार्टी को मौका दिया था और पार्टी ने वहां स्कूलों में अच्छी शिक्षा, सस्ती बिजली, अच्छे अस्पताल देकर दिखाए। पार्टी का तो जीना मरना इसी बात पर है कि बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं दिलवाई, शानदार शिक्षा न मिली तो राजनीति किस बात की।

उन्होने कहा कि यह बात आज उत्तर प्रदेश के लोगों को समझ में आ रही है। अभी तक सपा, बसपा, कांग्रेस, भाजपा इन सबमें राजनीति होती रही है। आज पहली बार उत्तर प्रदेश की जनता के पास विकल्प है। उसके पास विकल्प है एक ऐसी पार्टी का जिसने पांच साल में करके दिखा दिया कि सरकारी स्कूल प्राइवेट स्कूलों से अच्छे हो सकते हैं। सरकारी अस्पताल प्राइवेट स्कूलों से अच्छे हो सकते हैं।

आप नेता ने कहा कि ईमानदारी की राजनीति की बदौलत दिल्ली में आज 80 प्रतिशत लोगों के घरों में बिजली के बिल जीरो आ रहे हैं जबकि दिल्ली में तो कोई पावर हाउस नहीं है। केजरीवाल ने कहा कि 300 यूनिट बिजली फ्री करेंगे तो आ गये सपा भाजपा सब उनका मजाक बनाने के लिए। ये भाजपा, सपा, बसपा, कांग्रेस करेंगे नहीं, करके दिखाएंगे तो केवल और केवल अरविंद केजरीवाल ही क्योंकि उनके लिए ये जुमले हैं लेकिन अरविंद केजरीवाल के लिए ये गारंटी है।

यह भी पढ़े: कश्मीर में मानवाधिकार कार्यकर्ता गिरफ्तार