क्रिस गेल से मिलने पर विजय माल्या को लोगों ने किया जमकर ट्रोल; एक यूजर ने लिखा- घर आजा परदेसी, तुझको बैंक बुलाए रे

दुनिया के सबसे विस्फोटक टी20 बल्लेबाजों में से एक क्रिस गेल इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं। गेल इस समय अपनी छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व मालिक विजय माल्या ने हाल ही में कैरेबियाई क्रिकेट के दिग्गज क्रिस गेल से मुलाकात की।

भारत में भगोड़े घोषित हो चुके बिजनेसमैन विजय माल्या ने बुधवार को वेस्टइंडीज क्रिकेट स्टार क्रिस गेल के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”अपने अच्छे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल द यूनिवर्स बॉस के साथ मिलकर अच्छा लगा। जब से मैंने उन्हें आरसीबी में शामिल किया है, तब से बहुत अच्छी दोस्ती है।”

माल्या के पोस्ट किए जाने के बाद से इस ट्वीट को 42,000 से ज्यादा ‘लाइक’ और 1800 रीट्वीट मिल चुके हैं। हालांकि ट्विटर यूजर्स विजय माल्या को ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। कई यूजर्स उन्हें भारत वापस लौटने की सलाह दे रहे हैं।गेल को 2011 में आरसीबी द्वारा एक रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के रूप में साइन किया गया था

लेकिन तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह आईपीएल में खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक बनकर उभरे। आरसीबी के साथ अपने कार्यकाल के बाद उन्होंने पंजाब किंग्स का भी प्रतिनिधित्व किया। हालांकि उन्होंने आईपीएल 2022 से पहले मेगा नीलामी के लिए अपना नाम रजिस्टर नहीं करवाया था।

गेल के नाम आईपीएल में 142 मैचों में 4965 रन हैं। 148.96 की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ लीग में उनका औसत 39.72 है।

यह पढ़े: भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज में ये दिग्गज करेंगे कमेंट्री, ऐसा है हिंदी टीम का कमेंट्री पैनल