Breaking News
Home / क्राइम / महिला की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए परिजनों ने किया कुछ ऐसा, सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

महिला की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए परिजनों ने किया कुछ ऐसा, सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

आमतौर पर हर किसी व्यक्ति की मरते वक्त एक अंतिम इच्छा होती है, जिसे अक्सर उसके परिजन पूरा करने की कोशिश करते हैं ताकि मरने के बाद उनकी आत्मा कहीं भटकती ना रहे. इसलिए अक्सर लोग मृत व्यक्ति को दफनाते वक्त उसकी प्यारी चीज को उसके साथ ही दफना देते हैं ताकि उसकी आत्मा शांति से रह सके. लेकिन हालहि में यूनाइटेड स्टेट्स के वर्जनिया से ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल एक महिला की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए दूसरे की जिंदगी को खत्म करना पड़ा है.

महिला की अंतिम इच्छा ने ले ली कुत्ते की जान

दरअसल वर्जिनिया में एक महिला के पास एमा नाम का कुत्ता था, दोनों एक-दूसरे को बहुत चाहते थे. पर जब महिला की मौत हुई तो उसने आखिरी इच्छा में एमा को अपने साथ दफनाने की बात कही. जिसके बाद परिजनों ने ऐसा ही किया, उन्होंने कुत्ते को पहले मारा फिर उसे उसकी मालिकन के साथ दफना दिया गया. बता दें कि कुत्ता बिल्कुल स्वस्थ था और वह अपनी अच्छी खासी जिंदगी जी रहा था.

Loading...

महिला के साथ दफना दिया गया कुत्ता

इसके बाद जब यह मामला पशु प्रेमी संस्थाओं के पास पहुंचा तो उन्होने लड़ाई शुरू की. उनका कहना था कि जबकुत्ता स्वस्थ जी रहा है तो इस महिला के साथ दफनाने के लिए क्यों मारना चाहिए. पर वर्जिनिया का कानून बिल्कुल अलग है. यूरोप के कई देशों में कुत्ते को निजी संपत्ति माना जाता है. इस वजह से मालिक जो चाहे कुत्ते के साथ कर सकता है. इतना ही नहीं वह कुत्ते को मार भी सकता है. इसके लिए बस उसे किसी जानवर के डॉक्टर से सर्टिफिकेट बनवाना होगा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *