फिर चला KK के ‘यारों’ का जादू, सिंगर के बच्चों ने Shaan और Papon के साथ रीक्रिएट किया आइकॉनिक सॉन्ग

केके (KK) के नाम से मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन वो लाखों दिलों में आज भी जिंदा है. दिवंगत सिंगर ने अपने करियर में याद आएंगे ये पल, यारों दोस्ती बड़ी हसीन है जैसे कई पॉपुलर गाने गाए. इस गानों से वो लोगों के दिलों पर राज करते रहे हैं. उनका गाना ‘यारों दोस्ती बड़ी हसीन है’ दोस्ती का एंथम बन चुका है. इस आइकॉनिक गाने का कोई मुकाबला नहीं है. ऐसे में फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर उनके इस गाने को रीक्रिएट किया गया है. केके के इस गाने को उनकी बेटी तमारा और बेटे नकुल कृष्णा ने ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali), शान (Shaan), बेनी दयाल (Benny Dayal), पापोन (Papon) और लेसले लुइस के साथ मिलकर रीक्रिएट किया है.

जब भी हम दोस्ती की बात करते हैं तो केके का ये गाना ‘यारों दोस्ती बड़ी हसीन है’ सबसे पहले आपके जहन में आता है. इस गाने ने लगभग सभी के दिलों को छू लिया है और ये आज भी सबसे पसंदीदा गानों में से एक है. इस साल फ्रेंडशिप डे के मौके पर केके के बच्चों ने मिलकर इसे रीक्रिएट किया है. इस गाने में शान, बेनी दयाल, पापोन और ध्वनि भानुशाली ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने को फेमस म्यूजिक कंपोजर लेसले लुइस (Lesle Lewis) ने प्रोड्यूस किया है.

इस गाने का टाइटल ‘यारों’ फॉरएवर – यारी की कभी न खत्म होने वाली कहानी (Yaaron’ Forever – A Never-Ending Tale Of Yaari) रखा गया है. गाने को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

के.के. को पहचान साल 1999 में म्यूजिक एलबम पल (KK Song Pal) से मिली थी. इस एलबम का गाना ‘याद आएंगे ये पल’ काफी पॉपुलर हुआ था. इसके अलावा ‘यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है’ जैसे गाने युवाओं के बीच काफी पसंद किए गए थे. के.के. ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलायलम, मराठी, बंगाली और गुजराती भाषा में गाने गाए हैं.

31 मई को 53 साल की उम्र में केके का निधन हो गया. केके कोलकाता के उल्टाडांगा में नजरुल मंच पर कंसर्ट कर रहे थे. इस दौरान उनकी तबीयत कुछ खराब दिख रही थी. शो के बाद वह अपने होटल लौट आए, जहां वह बेहोश होकर गिर गए. रात को उन्हें कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. केके की मौत के बाद उनके फैंस समेत देशभर में शौक की लहर है.

यह भी पढ़ें:

अल-जवाहिरी की मौत से सहमा पाकिस्तान, सताने लगा है भारत के सर्जिकल स्ट्राइक का डर