पायलट ने किये विधायक कोष से 1.55 करोड़ रूपये के विकास कार्य स्वीकृत

प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं टोंक विधायक सचिन पायलट ने अपने निर्वाचन क्षेत्र टोंक में विभिन्न विकास कार्यों के लिए विधायक स्थानीय विकास कोष से 1.45 करोड़ रूपये की स्वीकृति जारी की है।

पायलट ने टोंक विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत सोनवा के ग्राम गोहरपुरा में आंगनबाडी केन्द्र भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपये, राप्रावि उस्मानपुरा में दो अतिरिक्त कक्षा-कक्ष हेतु 10 लाख रूपये, ग्राम पंचायत भरनी के राउप्रावि थली में दो अतिरिक्त कक्षा-कक्ष के लिए 10 लाख रूपये, ग्राम थली में सामुदायिक भवन निर्माण कार्य हेतु 10 लाख रूपये, ग्राम पंचायत छान के राउप्रावि अलीपुरा की चार दीवारी निर्माण एवं एक कक्षा-कक्ष हेतु 10 लाख रूपये, ग्राम पंचायत लाम्बा के राउमावि निमोला में दो कक्षा-कक्ष हेतु 10 लाख रूपये, ग्राम निमोला में सामुदायिक भवन निर्माण कार्य के लिए 10 लाख रूपये स्वीकृत किये है।

इसी प्रकार ग्राम पंचायत घांस के राउप्रावि उटीटाना में चार अतिरिक्त कक्षा कक्ष के लिए 20 लाख रूपये, ग्राम पंचायत देवपुरा के ग्राम देवपुरा में भीमराव अम्बेडकर भवन निर्माण कार्य हेतु 10 लाख रूपये, ग्राम हाजीपुरा में सामुदायिक भवन निर्माण कार्य के लिए 10 लाख रूपये, ग्राम पंचायत सोरन के ग्राम निमोला में भैरूजी के स्थान से बमोर रोड की खाल की ओर नाला निर्माण कार्य के लिए 10 लाख रूपये, ग्राम निमोला में देवनारायण मंदिर से डामर सड़क तक सी.सी. रोड निर्माण कार्य के लिए 10 लाख रूपये, ग्राम पंचायत बरवास के ग्राम चूली में गाडा गडार की निर्माणाधीन पुलिया पर सी.सी. रोड़ निर्माण कार्य के लिए 10 लाख रूपये तथा नगर परिषद् टोंक के वार्ड नं. 6 स्थित मालियान मौहल्ला, मोदी की चौकी पर सामुदायिक भवन निर्माण हेतु 20 लाख रूपये की स्वीकृति जारी की है।

यह भी पढ़े: शिवराज ने गुरदीप को कांस्य पदक जीतने की दी बधायी