Breaking News
Home / ज़रा हटके / शपथ ग्रहण के दौरान इस देश ने 65 मंजिला इमारत पर लगाई PM मोदी की तस्वीर, देखिये वीडियो..

शपथ ग्रहण के दौरान इस देश ने 65 मंजिला इमारत पर लगाई PM मोदी की तस्वीर, देखिये वीडियो..

गुरुवार को जहां भारत में एक तरफ पीएम मोदी और उनका मंत्रिमंडल शपथ ले रहा था वहीं पूरी दुनिया की नजर इस कार्यक्रम पर थी. दुनियाभर में रहने वाले भारतीयों की नजरें टीवी पर टिकी थी कहीं तिरंगा लेकर जश्न मनाया जा रहा था तो कहीं लोग भगवा कपडे़ पहनकर शपथ ग्रहण समारोह को देखते नजर आए. वहीं यूएई सरकार ने भारत के साथ अपने नजदीकी संबंधों को दर्शाने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

65 मंजिला इमारत पर लगाई PM मोदी

दरअसल, गुरुवार को संयुक्त अरब अमीरात के आबूधाबी नेशनल ऑयल कंपनी(एडनॉक) इमारत को रोशनी से जगमाग दिया गया था. इस दौरान इमारत पर भारत और यूएई का ध्वज, पीएम मोदी और शहजादे शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान की तस्वीरें प्रदर्शित की गईं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एडनॉक भारत के रणनीतिक पेट्रोलियम भंडार कार्यक्रम में निवेश करने वाली अभी तक की एकमात्र विदेशी तेल और गैस कंपनी है.

Loading...

देखिये वीडियो

एडनॉक टावर अबू धाबी की सबसे ऊंची इमारतों में से एक है. इस बिल्डिंग की ऊंचाई 342 मीटर है. ये 65 मंजिल बिल्डिंग है. यह दुनिया की 57वीं सबसे ऊंची इमारत है. भारत की सबसे बड़ी रिफाइनरी और पेट्रोकेमिकल परिसरों में से एक हितधारक है, जिसका निर्माण महाराष्ट्र के रत्नागिरी में किया जाएगा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *