आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, लोगों से की जुड़ने की अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मंगलवार को शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देने की घोषणा की हैं। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी प्रेषित की हैं। पीएम ने लोगों से इस प्रसारण से जुड़ने की अपील की है। इस संबोधन का सीधा प्रसारण दूरदर्शन और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा। माना जा रहा हैं कि प्रधानमंत्री अपने संदेश में कोरोना वैक्सीन की तैयारियों को लेकर अहम जानकारी दे सकते हैं। साथ ही लोगों से सतर्कता बरतने की कह सकते हैं।

उल्लेखनीय हैं कि नरेंद्र मोदी ने देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा भी राष्ट्र के नाम अपने संबोधन के माध्यम से ही की थी। जिसके बाद कई बार वे लगातार देशवासियों को लॉकडाउन के दौरान सन्देश देते आये हैं। उनकी अपील पर ही लोगों ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में ताली बजाकर और दिए जलाये थे।

आज के संबोधन में प्रधानमंत्री लोगों से कोरोना को ध्यान में रखते हुए त्योहार मनाने की अपील भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है। आने वाले समय में दीपवली और छठ पर्व भी है, जिसे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। ऐसे में देश में कोरोना से सतर्कता भी बेहद जरुरी हैं।

यह भी पढ़े: चीन के दबाब में आया पाकिस्तान, 10 दिन के भीतर ही हटाया टिकटॉक से बैन
यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव: तेजस्वी और लालू के तीखे वार, निशाने पर JDU और BJP