Breaking News
Home / खेल / इस मैच के दौरान मौजूद होंगे प्रधानमंत्री मोदी और शेख हसीना, खिलाड़ियों में है जोश

इस मैच के दौरान मौजूद होंगे प्रधानमंत्री मोदी और शेख हसीना, खिलाड़ियों में है जोश

यदि सभी चीजें योजना के अनुसार चलती रहीं तो इस बार कोलकाता में होने वाले टेस्ट मैच के दौरान दो बड़ी हस्तियाँ स्टेडियम में दिख सकती हैं। जी हाँ, कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत और बांग्लादेश के बीच आयोजित टेस्ट मैच में दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों की उपस्थिति देखी जा सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके समकक्ष बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को टेस्ट मैच के लिए आमंत्रित किया गया है जो 22 से 26 नवंबर तक खेला जाएगा।

घटनाक्रम के बारे में सूत्रों ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) द्वारा दोनों प्रधानमंत्रियों को इस मौके को जब बांग्लादेश जॉय शहर में ऐतिहासिक मैदान में अपना पहला टेस्ट खेल रहा है इस अवसर को ऐतिहासिक बनाने के लिए दोनों प्रधानमंत्रियों को आमंत्रित किया गया है। साथ ही उम्मीद है की जल्द ही इस बात की पुष्टि भी हो जाएगी।

Loading...

दिलचस्प बात यह है कि पिछली बार जब क्रिकेट मैच में इतनी हाई-प्रोफाइल उपस्थिति देखी गई थी तो मोहाली में 2011 विश्व कप का सेमीफाइनल हुआ था, जब भारत और पाकिस्तानखेल रहे थे और इस खेल को भारत के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पाकिस्तान के यमुना रज़ा ने मैच को इतने करीब से देखा था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *