पीएनबी ने गलवान घाटी के शहीदों के परिवारों को किया सम्मानित

हमारे वीर जवानों ने गलवान घाटी में चीन की सेना से डटकर मुकाबला करते हुए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पंजाब नैशनल बैंक ने देश के विभिन्न स्थानों पर इन अमर शहीदों के परिवारों से मिलकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। पीएनबी ने इन परिवारों को देश-सेवा में विशिष्ट योगदान के लिए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया।

पंजाब नैशनल बैंक के वरिष्ठ अधिकारी इन अमर जवानों के परिवारों से मिलने उनके घर गए और अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि इन वीरों ने गलवान घाटी में देश की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी है। हम इन शहीदों के बलिदान को सदैव याद रखेंगे। इस दुख की घड़ी में पीएनबी अमर शहीदों के परिवारों के  साथ है। साथ ही, उन्हें विश्वास दिलाया कि अमर शहीदों के परिवारों को हर संभव मदद देने के लिए पीएनबी हमेशा तत्पर है।

बैंक के हैदराबाद स्थित अंचल कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों ने शहीद कर्नल बी.संतोष बाबु के हैदराबाद स्थित आवास पर, चेन्नई अंचल कार्यालय के अधिकारियों ने हवलदार के. पलानी के रामनद मदुरै स्थित आवास पर, पठानकोट मंडल के अधिकारियों द्वारा शहीद सतनाम सिंह के भोजराज गांव गुरदासपुर स्थित आवास पर, रांची मंडल कार्यालय के अधिकारियों द्वारा गणेश हंसदा के रांची स्थित आवास पर, भिलाई अंचल कार्यालय द्वारा शहीद गणेश राम कुंजम के कांकेर स्थित आवास पर, बोकारो अंचल कार्यालय द्वारा लेफ्टिनेंट कुंदन कुमार ओझा के साहिबगंज स्थित आवास पर, भोपाल अंचल कार्यालय द्वारा नायक दीपक कुमार के रीवा स्थित आवास पर शहीदों के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और बैंक की ओर से उन्हें सम्मानित किया। पटना अंचल कार्यालय के बैंक अधिकारियों द्वारा लेफ्टिनेंट हवलदार सुनील कुमार सिंह तारा नगर, बिहिता पटना स्थित आवास, मुजफ्फरपुर अंचल कार्यालय के अधिकारियों द्वारा सिपाही जयकिशोर सिंह के वैशाली स्थित आवास, पटना के अधिकारियों ने सिपाही कुंदन कुमार यादव के  सहरसा (भागलपुर-पटना) स्थित आवास, आरा मंडल के अधिकारियों द्वारा सिपाही चंदन कुमार यादव को उनके जगदीशपुर भोजपुर स्थित आवास, दरभंगा मंडल के अधिकारियों ने सिपाही अमन कुमार के सुल्तानपुर, समस्तीपुर स्थित आवास, मुजफ्फरपुर मंडल कार्यालय के अधिकारियों ने शहीद जयकिशोर सिंह के कजरी जंदाहा स्थित आवास पर जाकर शहीदों को सांत्वना दी और उन्हें पीएनबी की ओर से सम्मानित किया। साथ ही, उन्हें पीएनबी की ओर से सभी संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

अमर शहीदों के परिवारों ने पीएनबी की इस सदाशयता के लिए बैंक प्रबंधन का आभार व्यक्त किया।