6 अक्टूबर को लॉन्च होगा POCO C3 स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता ‘पोको’ भारत में अपना अगला फोन पोको सी 3 लॉन्च करने जा रही है। 6 अक्टूबर को इस फोन को भारतीय बाजार के लिए पेश किया जाएगा। कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले ही स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ जानकारियां स्पष्ट कर दी है। साथ ही लीक्स से भी फोन के बारे में काफी जानकारी मिली हैं।

आधिकारिक तौर पर ‘पोको सी 3’ फोन की कीमत के बारे में अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन कंपनी ने यह जरूर बता दिया है कि फोन की कीमत 10 हजार के भीतर-भीतर होगी। कहा जा रहा है कि नया ‘पोको सी 3’ Redmi 9C का रीब्रांडेड वर्जन होने वाला है। जिसे इस साल के शुरुआत में लांच किया गया था। ऑफिशियल टीजर में फोन के पीछे एक प्लास्टिक शेल है, जिसमें टेक्सचर फिनश के साथ टू-टोन डिजाइन दिखाई दे रहा हैं।

पीछे एक कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जिसमें तीन कैमरा सेंसर होंगे। फोन में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, मैक्रो सेंसर, और डेप्थ सेंसर का संयोजन है। जिससे ट्रिपल कैमरा सेटअप होने का अनुमान लगाया जा रहा है। वही सेल्फी प्रेमियों के लिए फोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से जानकारी मिलती है कि ‘पोको सी 3’ में 4 जीबी रैम और 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। लगभग इस फोन के फीचर Redmi 9C के समान होंगे। फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक, चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और रियर-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

यह भी पढ़े: भारत में बड़ी कंपनियां डेवलेपर्स से सीधे खरीद सकेंगी कोरोना वैक्सीन: सूत्र
यह भी पढ़े: हाथरस गैंगरेप पर BJP विधायक का अजीब बयान, मां-बाप को ठहराया जिम्मेदार