Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / पुलिस की कार्रवाई राष्ट्र पर धब्बाः शशि थरुर

पुलिस की कार्रवाई राष्ट्र पर धब्बाः शशि थरुर

कांग्रेस के वरिष्ठतम नेता शशि थरुर रविवार को मेट्रों में सवार होकर जेएनयू पहुंचे। पहले शशि थरुर शाहीन बाग जाने वाले थे। लेकिन यातायात अस्त-व्यस्त होने के कारण उन्होंने अपनी गाड़ी छोड़कर मेट्रों ली और जवाहर लाल यूनिवर्सिटी पहुचें। इसकी जानकारी शशि ने अपने ट्टविटर पर दी। और कहा कि मैं आपसे मिलने के लिए आशान्वित हूं।

नागरिकता कानून में हालिया बदलाव के चलते शशि थरुर जामिय मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों से मिलने के लिए पहुंचे थे। और 15 दिसंबर को पुलिस द्वार की गई कार्रवाई को राष्ट्र पर धब्बा बताया। नागरिकता कानून को भेदभाव वाला कानून बताते हुए थरुर ने कहा कि यह नागरिकता कानून गांधी के एकता के आदर्शेा के खिलाफ है। और जिस तरह पुलिस ने बिना वीसी की परमिशन से छात्रावासों में धुसी और लाईब्रेरी में पढ़ रहे छात्रों पर हमला किया। जो कभी भी स्वीकार्य नही होगा।

Loading...

सीएए कानून पर हमला करते हुए थरुर ने कहा कि यह केन्द्र सरकार का भेदभावपूर्ण वाला कदम है। जो एक समुदाय को हाशिए पर धकेलता है। हमारी सरकार ने ससंद में लगातार इस भेदभााव करने वाले कानून का विरोध किया है। क्योंकि इसमें नागरिकता के लिए घर्म को शामिल किया गया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *