मुजफ्फरपुर में पुलिस की तत्परता से बाइक एजेंसी में बड़ी लूट की घटना टली

प्रदेश में अपराधियों का मनोबल चरम पर है। आये दिन अपराधी लूट, हत्या और बलात्कार की घटना कही न कही सुनने को मिल ही जाती है। इसी बीच मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है। अपराधी एक बाइक एजेंसी को लूटने के नियत से आए थे लेकिन पुलिस की तत्परता से बाइक एजेंसी में बड़ी लूट की घटना टल गई है इस मुठभेड़ में एक पुलिस के जवान भी गोली लगने से घायल हुआ है, वही एक अपराधी को भी गोली लगी है जिसकी हालत बहुत ही नाजुक है।

घटना के संबंध मे बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि अपराधी जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-28 स्थित एक बाइक एजेंसी को लूटने आए थे। पुलिस को इसकी भनक लगते ही तुरंत कारवाई की। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद पुलिस को देखते ही अपराधियों ने गोली चलाना शुरु कर दिया। जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी को पुलिस की गोली लगी। वही अपराधियों द्वारा की गयी फायरिंग मे एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है। पुलिसकर्मी की हालत खतरे से बाहर है। परंतु जिस अपराधी को गोली लगी थी उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। पुलिस की कारवाई मे मौके से दो अपराधी पकड़े गए है। जबकि दो भागने में सफल हो गये।

एसपी जयंत कांत ने कहा कि सिटी एसपी के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर पुलिस की टीम ने कार्रवाई की है। अपराधियों के पास से पुलिस ने एक कारबाइन, एक पिस्टल और एक देसी कट्टा बरामद किया है। भागे अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए सघन जांच अभियान जिले में चलाया जा रहा है। एसपी ने कहा है कि बाकी अपराधी भी जल्द ही पकड़े जायेंगे।

Loading...