पूजा भट्ट ने पुराना वीडियो शेयर कर कंगना को घेरने का किया प्रयास, मिला यह जवाब

एक्टर सुशांत सिंह राज के सुसाइड के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का मुद्दा गरमाया हुआ है। इस मुद्दे को लेकर पूजा भट्ट और कंगना रनौत के बीच ट्विटर वॉर जारी है। गुरुवार को एक वीडियो शेयर कर पूजा ने कंगना को घेरने का प्रयास किया लेकिन कंगना ने करारा जवाब दिया।

दरअसल, पूजा ने फिल्मफेयर अवॉर्ड का एक वीडियो शेयर किया जिसमें कंगना को फिल्म गैंगस्टर के लिए अवॉर्ड मिला था। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कंगना अवॉर्ड लेने के बाद महेश भट्ट और मुकेश भट्ट को धन्यवाद कह रही हैं। वीडियो शेयर के साथ पूजा ने लिखा ‘क्या यह वीडियो भी झूठ है ?’

पूजा ने लिखा ‘किसी भी लड़ाई में दो लोगों का होना जरूरी है। मैंने तथ्यों को सामने रखा है।’ इसके जवाब में कंगना ने लिखा ‘पूजा जी कंगना शुक्रगुज़ार हैं कि उन्हें विशेष फिल्म्स ने लॉन्च किया लेकिन वह चाहती है कि आउटसाइडर्स के साथ अच्छा व्यवहार हो और पुरुषों का आधिपत्य खत्म हो।

इससे पहले कंगना ने एक अन्य ट्वीट कर कहा था कि मुकेश भट्ट कलाकारों को भुगतान करना पसंद नहीं करते हैं, यह सभी जानते है। टैलेंटेड लोगों को फ्री में काम पर रखने का मतलब यह नहीं है कि उन पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस मिल गया। यही नहीं कंगना ने पूजा भट्ट से यह सवाल भी किया कि उनके पिता महेश भट्ट की सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इतनी रुचि क्यों थी।

यह भी पढ़े: चीन के साथ सीमा पर शांति के लिए जारी रहेगी सैन्य और राजनयिक स्तर पर बातचीत- विदेश मंत्रालय
यह भी पढ़े: वर्चुअल 2020 @GirlUp लीडरशिप समिट का हिस्सा बनेंगी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा