लंबे समय तक डेट के बाद पूजा गौर का बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा से हुआ ब्रेकअप

जहाँ लॉकडाउन के बाद एक तरफ इंडस्ट्री में कई सितारें शादी के बंधन में बंध रहे हैं, तो कई अपने रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट कर रहे हैं, तो वही एक बुरी खबर भी सामने आयीं है, जिसे सुनकर यकीनन अपका दिल टूट जाएगा। दरअसल टेलीविजन एक्ट्रेस पूजा गौर का उनके बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा के साथ ब्रेकअप हो गया है।

पूजा ने अपने ब्रेकअप की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है और साथ ही यह भी कहा कि हम दोनों हमेशा एक-दूसरे के दोस्त रहेगें। इस खबर से यकीनन पूजा और राज की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस को धक्का लगा होगा। पूजा और राज का एक-दूसरे से अलग होने का फैसला बहुत ही चौंकाने वाला है, क्योंकि दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

पूजा ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रहे अपने बॉयफ्रेंड राज के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने के बारे में बताया है। उस नोट में उन्होंने लिखा, “साल 2020 में काफी सारे बदलाव हुए। कुछ अच्छे थे और कुछ बुरे। पिछले कुछ महीने मेरे और राज के रिश्ते को लेकर काफी सारी खबरें उठीं। कठिन फैसले लेने में थोड़ा समय लगता है। मैं इस बारे में बात करने से पहले थोड़ा समय लेना चाहती थी।”

आगे पूजा ने लिखा, “राज और मैंने अलग होने का फैसला लिया है। भले ही हमारे रास्ते अलग हो गए हों लेकिन एक दूसरे के प्रति हमारा प्यार और सम्मान हमेशा वही रहेगा। मैं हमेशा उनके लिए बेस्ट चाहूंगी, क्योंकि मेरी जिंदगी में उनका महत्व काफी ज्यादा रहा है और मैं उनकी हमेशा आभारी रहूंगी। हम हमेशा दोस्त रहेंगे और वो कभी नहीं बदलेगा।”

“इसके बारे में बात करने के लिए मुझे बहुत साहस और समय लगा। अभी के लिए मैं बस इतना ही कहना चाहतीं हूँ। इस समय हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने के लिए और समझने के लिए शुक्रिया।”

यह भी पढ़ें:

जरूर जानिए ऑर्गेज़्म से जुड़े ये फैक्ट्स!

जानिए, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या को दूर के लिए सबसे आसान उपाय

पुरुषों में स्पर्म काउंट घटने के कारण, लक्षण और उपाय