प्रभास ने अपने फैंस के साथ शेयर की एक ख़ास खबर

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ लो लेकर उनके फैंस बहुत उत्साहित है। फिल्म को लेकर उनका उत्साह दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है और ऐसे में अब प्रभास ने अपने फैंस के साथ फिल्म को लेकर एक ख़ास खबर शेयर की है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बताया, “मोशन कैप्चर बेगिंस। क्रिएटिंग द वर्ल्ड ऑफ़ #आदिपुरुष ” इस फोटो में आप देख सकते है फिल्म के डायरेक्टर ॐ राउत अपनी टीम के साथ जो स्क्रीन पर वंडर्स दिखाने वाले है। सुनने में आ रहा है की मोशन पिक्चर के लिए इस बार नयी टेक्निक इस्तेमाल की जायेगी और ऑडियंस को पहले कभी न देखे जाने वाला एक्सपीरियंस दिया जाएगा।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म में प्रभास भगवान् राम के रूप में नजर आएंगे। वही सैफ अली खान लंका पति रावण लंकेश के रूप में दिखेंगे। फिल्म इंडियन एपिक की अडॉप्टेशन है जिसमे बुराई पर हुई अच्छी की जीत को दर्शाया जाएगा।

फिल्म को 3 डी में हिंदी और तेलुगु में शूट किया जायेगा और इसको तमिल, मलयालम, कन्नड़, और कई इंटरनेशनल भाषाओ में डब किया जाएगा. फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर मिल कर प्रोडूस कर रहे हैं।

फिल्म अभी प्री प्रोडक्शन स्टेज में है और इसकी शूट फरवरी अंत में शुरू की जायेगी। फिल्म 2022 में सिनेमा घरो में रिलीज़ की जायेगी।

वही, प्रभास के फैंस उनकी फिल्म ‘राधे श्याम’ का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म 1960 -70 के दशक की एक लव स्टोरी है जो पेरिस में शूट की गयी है। फिल्म को राधाकृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है और इसमें प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नजर आएँगी।

यह भी पढ़ें:

टोनी और नेहा कक्कड़ की आवाज में रिलीज़ हुआ निया और शिविन का सॉन्ग इमोशनल कर देगा