Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / CAA कानून पर प्रशांत किशोर ने दी अमित शाह को चुनौती

CAA कानून पर प्रशांत किशोर ने दी अमित शाह को चुनौती

देश भर में नागरिकता कानून का विरोध प्रदर्शन हो रहा है। 15 दिसंबर से दिल्ली के शाहीन बाग में महिलाएं, बच्चे और छात्र इस कानून के विरुध विरोध प्रदर्शन कर रही है। उत्तर-प्रदेश में लखनऊ के घंटाघर चौक पर महिलाएं इस कानून को वापिस लेने की मांग कर रही है। नागरिकता सशोंधन कानून के खिलाफ बिहार के जदयू पार्टी के नेता प्रशांत किशोर ने देश के गृह मंत्री अमित शाह को चुनौती देते हुए कहा कि अगर आप विरोध करने वालों की परवाह नही करते तो आगे बढ़कर इसे लागू क्यों नही करते।

जदयू नेता और रणनितिकार प्रशांत किशोर ने गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा है कि नागरिकों की असहमति को खारिज करना किसी भी सरकार की ताकत का सकेंत नही हो सकता, अगर आप विरोध करने वालों की परवाह नही करते तो आगे बढ़कर क्यों नही इस कानून को लागू करते। आप सीएए और एनआरसी को उसी क्रोनोलॉजी में लागू करने का प्रयास करें, जो आपने राष्ट्र के लिए इतनी बड़ी घोषणा की है।

Loading...

प्रशांत का बयान ऐसे समय में आया जब 21 जनवरी को अमित शाह ने लखनऊ में एक रैली के दौरान कहा था कि जिसको विरोध करना है करें, लेकिन नागरिकता सशोंधन कानून वापिस नही होगा। उन्होंने कहा कि हम प्रदर्शन में पैदा हुए और प्रदर्शन के बीच बड़े हुए ।  जब हम विपक्ष में थे तो तब भी यही कहा था और अब सत्ता में है तो यही कर रहे है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *