Khatron Ke Khiladi 12 से बाहर होते ही प्रतीक सहजपाल ने मारा मेकर्स को ताना? ट्वीट ने मचाई खलबली

प्रतीक सहजपाल ने रिएलिटी शोज की बदौलत लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। बिग बॉस 15 में आकर प्रतीक सहजपाल ने खूब लाइमलाइट बटोरी। हालांकि इससे पहले भी वह कई रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुके थे लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस से ही मिली। जल्द ही प्रतीक सहजपाल टीवी के स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाले हैं।

इस समय इस शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है। खतरों के खिलाड़ी 12 में प्रतीक सहजपाल को देखने के लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। इस शो के सेट से हाल ही में खबर आई थी कि शिवांगी जोशी के बाद मेकर्स ने प्रतीक सहजपाल को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अब प्रतीक सहजपाल ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिससे उनके एलिमिनेशन की खबर पर पक्की मुहर लग चुकी है।

छलका प्रतीक सहजपाल का दर्द

कुछ घंटे पहले ही प्रतीक सहजपाल ने ट्वीट के जरिए अपने दिल का हाल बयान किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘रोकना चाहें थामना चाहें…रेत किसी के हाथ ना आए। खुशी जो दे रूह को सुकून, हमेशा दिल की ही सुनी है। दिल की सुन के यहां तक आया हूं।’ प्रतीक सहजपाल के इस ट्वीट को देखने के बाद लोग उनकी हिम्मंत बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘आप जहां तक भी आए हो हम आपके साथ हमेशा हैं।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘शेर शेर होता है भले ही चीजें खिलाफ हो…।’

कई लोग हो रहे हैं परेशान

बता दें कि प्रतीक सहजपाल के इविक्शन वाली खबर सामने आने के बाद भी लोग इस पर यकीन नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में उन्हें प्रतीक का यह ट्वीट देखते ही बड़ा झटका लगा है। लोग प्रतीक से कॉमेंट सेक्शन में बार-बार एक ही बात पूछ रहे हैं कि उन्हें शो से निकाल तो नहीं दिया गया? बता दें कि अब तक खतरों के खिलाड़ी 12 से प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), शिवांगी जोशी और रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के इविक्शन की खबर सामने आई है।

यह भी पढ़े.Samsung लाया 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाला तगड़ा फोन, 11 हजार रुपये से कम में 8GB रैम का मजा