Anupama में पेट के बल गिरी प्रेग्नेंट किंजल, इस सीन को देखते ही दर्शकों ने थपथपाई निधि शाह की पीठ

टीवी सीरियल अनुपमा के दर्शक इसके लेटेस्ट एपिसोड देखकर काफी डिस्टर्ब हैं। दरअसल बीती रात ही अनुपमा में दिखाया गया है कि प्रेग्नेंट किंजल जमीन पर पेट के बल गिर पड़ती है। इस सीन को इस तरह से फिल्माया गया है कि पत्थर दिल भी पिघल जाएगा। अनुपमा के इस सीन को देखकर दर्शकों की आंखें भर आई हैं। निधि शाह ने इस सीन में इस कदर जान भरी कि सब कुछ रियल सा महसूस हुआ।

इस बीच रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा को लेकर कई तरह की खबरें भी सामने आ रही हैं। हाल ही में सुनाई दिया है कि अनुपमा में किंजल का रोल निभाने वाली अदाकारा निधि शाह अब यह शो छोड़ने वाली हैं। ऐसे में दर्शक यह जानने के लिए बैचेन हैं कि किंजल के किरदार के साथ मेकर्स क्या-क्या एक्सपेरिमेंट करने वाले हैं? फिलहाल तो लोग सोशल मीडिया पर निधि शाह की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

निधि शाह ने बटोरी वाहवाही

सोशल मीडिया पर इस खास सीन की तस्वीरों को शेयर करते हुए लोग निधि शाह के एक्सप्रेशन और उनकी जबरदस्त अदाकारी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘निधि शाह के लिए एप्रिसिएशन पोस्ट…जिस तरह से वह गिरीं और चिल्लाई हैं..सब कुछ रियल और डरावना लगा। इस सीन में वह जबरदस्त लगी हैं। रूपाली गांगुली मेरा मैसेज उन तक पहुंचा दीजिएगा। यह काफी रियल लगा।’

मां का रोल नहीं निभाना चाहती हैं निधि

हाल ही में निधि शाह ने अनुपमा छोड़ने की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने इसे महज एक अफवाह ही बताया है लेकिन यह भी साफ-साफ कह दिया है कि वह अभी पर्दे पर मां का रोल अदा नहीं करना चाहती हैं। साथ ही निधि शाह ने यह जिक्र भी किया है कि अगर कुछ अच्छा ऑफर आता है तो वह आगे बढ़ने के लिए जरूर सोचेंगी। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि निधि शाह जल्द ही एक बिग बजट वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़े.Fatty Liver से हैं परेशान तो इस्तेमाल करें दालचीनी, रसोई की ये चीजें भी आ सकती हैं काम