राष्ट्रपति ने परेश रावल को ‘नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा’ का अध्यक्ष किया नियुक्त

पद्मश्री परेश रावल बॉलीवुड मे कई दमदार रोल से अपने अभिनय क

ला को साबित कर चुके है। अब उनको एक और बड़ी ज़िम्मेदारी मिल चुकी है। गुरुवार को उन्हें नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा  का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने परेश रावल की यह नियुक्ति की।

गौरतलब हो कि परेश रावल ने एक्टिंग करियर की शुरुआत वर्ष 1984 में की थी। तब से अभी तक उन्होने कई फिल्मों मे अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड मे एक अलग ही पहचान बनाई है। उन्होने कई फिल्मों मे निगेटिव रोल भी प्ले किया है। उनके इस दमदार अभिनय के वजह से फिल्मी करियर में कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। साल 1994 में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिला था। मनोरंजन क्षेत्र में उनके योगदान के लिए साल 2014 में पद्मश्री भी दिया गया था।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल गुजरात से बीजेपी के पूर्व सांसद और अभिनेता परेश रावल को बधाई देते हुए लिखा, “प्रख्यात कलाकार परेश रावलजी को महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा एनएसडी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उनकी प्रतिभा का लाभ देश के कलाकारों एवं छात्रों को मिलेगा। हार्दिक शुभकामनाएं।” अध्यक्ष पद पर नियुक्ति कि जानकारी मिलने के बाद परेश रावल ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि यह कार्य चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार होगा।