Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / दिवंगत अरुण जेटली के आवास पहुंचे PM मोदी, अंतिम संस्कार में नहीं हो पाए थे शामिल, परिवार से व्यक्त की संवेदना

दिवंगत अरुण जेटली के आवास पहुंचे PM मोदी, अंतिम संस्कार में नहीं हो पाए थे शामिल, परिवार से व्यक्त की संवेदना

27 अगस्त मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे जहां उन्होंने दिवंगत नेता को स्नेहपूर्ण श्रद्धांजलि दी। पूर्व वित्तमंत्री जेटली का शनिवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में 66 साल की उम्र में निधन हो गया था। अरुण जटेली लंबे समय से बीमारी से झूझ रहे थे। दोपहर करीब 12 बजकर 7 मिनट पर उन्होंने एम्स में अनितम सांस ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जटेली के आवास पहुंचने से पहले ही गृह मंत्री अमित शाह वहां पहुंच गए थे। अमित शाह ने पूर्व केंद्रीय मंत्री के पुत्र रोहन जेटली के साथ पीएम मोदी का आवागमन किया।

पीएम मोदी ने अरुण जेटली की पत्नी और बच्चों से बातचीत की। इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी वहां मौजूद थे। प्रधानमंत्री जेटली के आवास पर करीब 20 से 25 मिनट तक रूके।

Loading...

जब भाजपा के वरिष्ठ नेता जेटली का निधन हुआ तब नरेडंरा मोदी तीन देशों के विदेश दौर पर थे। हालांकि उन्होंने जेटली की पत्नी और बेटे रोहन से शनिवार को फोन पर बात की थी।

पीएम मोदी जब विदेश दौरे पर थे तो उन्होंने बहरीन में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था, ‘‘ मैं कल्पना नहीं कर सकता कि मैं यहां बहरीन में हूं, जबकि मेरे प्रिय मित्र अरुण जेटली इस दुनिया में नहीं रहे। कुछ दिन पहले हमने हमारी पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को खो दिया। आज मेरे प्रिय दोस्त अरुण हमें छोड़कर चले गए।’’

बता दें पीएम मोदी मंगलवार को सुबह ही विदेश दौरा करके भारत लौटे हैं। अरुण जेटली के पुत्र रोहन ने सोमवार को हरिद्वार जा कर गंगा नदी में पिता की अस्थियों का विसर्जन किया था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *