16-17 जून को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

देश में लगातार बढ़ते कोरोना संकट को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और प्रशासकों के साथ बातचीत करेंगे। यह चर्चा 16 और 17 जून को होगी। पीएम मोदी कोरोना से बिगड़ी स्तिथि और अनलॉक1 के अगले चरणों पर चर्चा करेंगे।

पीएम मोदी 16 जून को पंजाब, असम, केरल, उत्तराखंड, झारखंड, छत्तीसगढ़, त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, गोवा, मणिपुर, नागालैंड, मेघालय, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश चंडीगढ़, पुडुचेरी, लद्दाख, दादर नगर हवेली, अंडमान निकोबर, दमन दीव और लक्षद्वीप के मुख्यमंत्रियों और प्रशासकों के साथ चर्चा करेंगे।

इसके बाद 17 जून को प्रधानमंत्री महाराष्ट्र, तमिलनाडु, गुजरात, राजस्थान, यूपी, मध्य प्रदेश कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, बिहार, आंध्र प्रदेश, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, तेलंगाना, ओडिशा के मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे। इससे पहले पीएम 12 मई को भी सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर चुके है।

12 मई को प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग में ‘जन से जग’ का नारा देते हुए आर्थिक गतिविधियां शुरू करने पर जोर दिया था। उन्होंने राज्यों से संक्रमण गांवों तक न पहुंचने देने की रणनीति बनाने का आग्रह भी किया था। पीएम अभी तक पांच बार मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर चुके हैं।

यह भी पढ़े: कोरोना मरीजों के साथ हो रहा दुर्व्यवहार, SC ने दिल्ली समेत चार राज्यों को जारी किये नोटिस
यह भी पढ़े: उम्रदराज लोगों के शूटिंग करने पर रोक, ‘नट्टू काका’ बोले -एक्टिंग नहीं करूंगा तो मर सकता हूं