इस दिवाली बड़े पर्दे पर भिड़ेंगे अक्षय कुमार और शाहिद कपूर

सिनेमा प्रेमियों के लिए बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रहीं हैं। दरअसल यशराज बैनर ने अपनी अपकमिंग सभी फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। लगभग एक साल तक थिएटर का मज़ा ना लेने वाले दर्शक अब जल्द ही एक के बाद एक बड़ी फिल्मों को बड़े पर्दे पर इंज्वाय कर सकेगें।

बता दे कि अक्षय कुमार और शाहिद कपूर की अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्मों की भी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। दोनों फिल्में “पृथ्वीराज” और “जर्सी” इसी साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यानि कि बड़े पर्दे पर दोनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर होने वाली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। तरण ने ट्वीट करते हुए बताया कि अक्षय कुमार की “पृथ्वीराज” और शाहिद कपूर की “जर्सी” इस साल दिवाली पर क्लैश करेगी।

“पृथ्वीराज” और “जर्सी” दोनों ही बड़ी फिल्में हैं और साथ ही दोनों का जॉनरा भी एक-दूसरे से काफी अलग है। यशराज फिल्म्स के 50 साल के इतिहास में ‘पृथ्वीराज’ सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिल्म मानी जा रही है। ‘पृथ्वीराज’, राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है। अक्षय फिल्म में पृथ्वीराज का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर हैं जो फिल्म में संयोगिता का किरदार निभा रहीं हैं।

वहीं ‘जर्सी’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। जिसमें शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभाते दिखाई देगें। यह फिल्म तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ का रीमेक है। फिल्म में शाहिद के साथ लीड रोल में मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

इस दिवाली अक्षय कुमार और शाहिद कपूर बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार है।

यह भी पढ़ें:

पूर्व CJI रंजन गोगोई पर कथित यौन उत्पीड़न और पीठ ‘फिक्सिंग’ के मामलों को सुप्रीम कोर्ट ने किया बंद