पुष्पा 2 में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी प्रियामणि? जानें क्या है ताजा अपडेट

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, दर्शकों को अब पुष्पा: द राइज के पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है। जहां पहले भाग में फिल्म में कई बड़े स्टार्स थे वहीं इस कड़ी में कुछ और बड़े नाम जुड़ने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स हैं कि प्रियामणि भी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं।

विजय सेतुपति के अपोजिट नजर आएंगी प्रियामणि

फिल्म पुष्पा 2 की कास्ट में अब एक बड़ा नाम जुड़ने जा रहा है। हाल में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो नेशनल अवार्ड विजेता अभिनेत्री प्रियामणि ने फिल्म पुष्पा साइन कर ली है। बताया जा रहा है कि फिल्म में उनका रोल काफी अहम होगा।

हालांकि अभी तक इस बात को लेकर किसी भी तरह की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में प्रियामणि विजय सेतुपति की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि प्रियामणि ने स्क्रिप्ट सुनी है और अपने किरदार के लिए हामी तक भर दी है।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा की शूटिंग इस साल अगस्त के अंत में शुरू हो जाएगी।

रिपोर्ट्स ये भी थीं फिल्म निर्माताओं ने पुष्पा पार्ट 2 में विजय सेतुपति को एक अहम किरदार के लिए अप्रोच किया है। विजय पुष्पा के पहले पार्ट का हिस्सा बनने जा रहे थे लेकिन डेट्स की समस्याओं की वजह से ऐसा नहीं हो सका था। खबरें हैं कि विजय फिल्म में फारेस्ट अधिकारी के किरदार में दिखेंगे।

अगस्त के अंत में शुरु होगी शूटिंग

पिंकविला से बातचीत के दौरान निर्माता वाई रवि शंकर ने बताया कि अभी तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्राइक चल रही है। अगस्त के अंत तक स्ट्राइक के खत्म होने की संभावना है। जिसके बाद हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। पुष्पा पार्ट 2 में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना उसी किरदार में नजर आएंगे। हिंदी के अलावा तेलुगू भाषा मे रिलीज हुई फिल्म पुष्पा साल 2021 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

यह पढ़े: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए पहली पसंद करीना कपूर खान नहीं ये एक्ट्रेस?