निक जोनस को जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए प्रियंका चोपड़ा अमेरिका पहुंचीं

निक जोनस अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। निक के 29वें जन्मदिन पर उन्हें पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने बहुत ही प्यार भरे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी और साथ ही एक शानदार सरप्राइज भी दिया है।

दरअसल प्रियंका काफी समय से लंदन में है लेकिन पति के खास दिन पर उन्हें सरप्राइज देने के लिए प्रियंका अमेरिका पहुंचीं और निक को उनके जन्मदिन पर बेस्ट गिफ्ट दिया। एक्ट्रेस ने निक का जन्मदिन पेंसिल्वेनिया के फार्मिंगटन में मनाया।

और अब बर्थडे सेलिब्रेशन की एक फोटो प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की और निक को खास मैसेज लिखकर बर्थडे विशेज दी। प्रियंका ने निक के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, “मेरी जिंदगी का प्यार, संवेदना से भरे प्यारे इंसान को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आई लव यू बेबी… आपके होने के लिए धन्यवाद।”

फोटो की बात करें तो इसमें न‍िक प्र‍ियंका को Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं और प्र‍ियंका ने उन्हें गले लगा रखा है। वहीं बैकग्राउंड में दोनों के आस-पास गुब्‍बारे, डिनर टेबल और क्‍लास‍िक कारें नजर आ रही हैं।

वहीं निक जोनस ने इतने शानदार सरप्राइज के लिए अपनी लेडीलव प्रियंका को सोशल मीडिया के जरिए थैंक्यू कहा है। दरअसल उन्होंने भी प्रियंका के साथ उसी फोटो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “मेरे जन्मदिन पर प्रियंका ने मुझे सरप्राइज कर दिया। वह बेस्ट है। #29 आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया।”

– एजेंसी/न्यूज़ हेल्पलाइन

यह भी पढ़ें:

सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स की रैड पड़ने पर क्या बोले गायक अनूप जलोटा?