महिलाओं के बिजनेस सपोर्ट में उतरी प्रियंका चोपड़ा, लोगों से की मदद की अपील

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना संकट में महिलाओं के बिजनेस को सपोर्ट करने की लोगों से अपील की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह महिलाओं को प्रेरित करके चलने वाले बिजनेस को सपोर्ट करने की गुजारिश कर रही है। उनका कहना है कि कोरोना की वजह से पूरी दुनिया प्रभावित हुई है जिसमें छोटे बिजनेस भी शामिल है। जिनके ठप होने और हार्डवर्क करने वाले कर्मचारियों को देख उन्हें तकलीफ हो रही है।

प्रियंका ने कहा कि वह महिलाओं से जुड़े कुछ छोटे बिजनेस का समर्थन करती है और एक छोटी सी शुरुआत करती है ताकि उनकी गाड़ी दोबारा पटरी पर लौट सके। उन्होंने आगे कहा कि हम सभी अपना बेस्ट देकर आगे बढ़ने का प्रयास करते है। कोरोना संकट में उन्होंने एक छोटी सी पहल की है जिसकी प्रोफाइल इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा की हैं। कृपया उनका समर्थन करें। उन्हें फॉलो करें या खरीदारी करें। जो कुछ भी आप मदद कर सकते हैं।

वह आगे कहती है कि ‘ यदि आप भी किसी ऐसे बिजनेस को जानते हैं जिसको सपोर्ट की सबसे ज्यादा जरूरत है तो उसे कमेंट बॉक्स में टैग करें। मुझे उसके बारे में बताए और मैं उनमें से कुछ साझा करने का प्रयास करूंगी। मैं आप सभी से गुजारिश करती हूं, आप जो भी मदद कर सके उसके लिए आगे आए।’

यह भी पढ़े: भारत में तैयार कोरोना वैक्सीन का शुरू हुआ मानव ट्रायल, ICMR ने दी जानकारी
यह भी पढ़े: पायलट के समर्थन में राजस्थान कांग्रेस में आई इस्तीफों की बाढ़, NSUI अध्यक्ष पूनियां ने भी त्यागा पद