PSL: राशिद खान के शॉट पर फिदा हुई सारा टेलर, ट्वीट कर जताई मन की इच्छा

कोरोना काल के बाद दुनियाभर में क्रिकेट की शुरुआत हो चुकी हैं। भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलेंड के साथ-साथ अब पाकिस्तान में भी इंटरनेशनल क्रिकेट शुरू किया जा चुका हैं। इसके अलावा पीसीबी ने पाकिस्तान सुपर लीग(पीएसएल) भी शुरू कर दिया हैं। रविवार को लीग के दौरान कलंदर्स और पेशावर जाल्मी टीमों के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें अफगानिस्तान टीम के स्टार खिलाड़ी राशिद खान ने अपने बल्ले की धमक से ध्यान आकर्षित किया।

राशिद ने बल्लेबाजी के दौरान एक ऐसा शॉट खेला, जो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गया। उनके इस शॉट पर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की पूर्व विकेटकीपर सारा टेलर ने मजेदार ट्वीट किया है। दरअसल, राशिद ने लाहौर टीम के लिए खेलते हुए भारत के पूर्व विकेटकीपर एमएस धोनी के स्टाइल में छक्का लगाया और अपनी टीम को विजय दिलाई थी। जिस पर सारा टेलर ने ट्वीट मे लिखा ‘राशिद मुझे भी यह शॉट सिखाओ।’

मैच में राशिद ने अपने शानदार खेल से टीम को चार विकेट से जीत दिलाई। इससे पहले मैच में टॉस जीतकर लाहौर ने पहले पेशावर जाल्मी को बल्लेबाजी का मौका दिया। पेशावर टीम स्कोरबोर्ड पर 140 रन ही बना स्की। राशिद ने मैच में अपने कोटे के चार ओवरों में मात्र 14 रन ही खर्च किए। इसके बाद बल्ले से भी 15 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के की मदद से 27 रन बना टीम को जीत दिला दी। तीन विकेट लेने वाले शाहीन अफरीदी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़े: पश्चिम बंगाल: CM बनर्जी के परिवार पर CBI का शिकंजा, आज करेगी पूछताछ
यह भी पढ़े: विधायक ने दी आईपीएल फ्रैंचाइजी के मालिक और टीम प्रबंधन को चेतावनी