इस IPL में सबसे फिसड्डी टीम बनी पंजाब, वजह बना 10 करोड़ का ऑलराउंडर

आईपीएल के 13वें सीजन में गुरूवार तक कुल 22 मैच खेले जा चुके हैं। सभी टीमें लगभग पांच मुकाबले खेल चुकी हैं, जिसमें अभी तक पंजाब और चेन्नई की हालत सबसे ज्यादा खराब दिखाई देती हैं। किंग्स XI पंजाब की टीम छह में से पांच मुकाबले हारकर आखिरी पायदान पर है। लगातार चार मैच गंवा चुकी पंजाब की टीम का अब प्लेऑफ में पहुंचना काफी कठिन हो गया हैं। पंजाब की इस बुरी दुर्दशा के पीछे की वजह उसके स्टार खिलाड़ियों का फ्लॉप होना हैं।

पंजाब की टीम के सबसे बड़े स्टार खिलाडियों में से एक ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल सबसे ज्यादा फिसड्डी साबित हुए हैं। इस सीजन के लिए टीम ने उन पर बड़ा दांव खेला था, उन्हें टीम ने 10.75 करोड़ में अपने साथ जोड़ा। आईपीएल के इस सीजन के वे दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी भी हैं।

इतनी बड़ी कीमत और छवि से अलग वे बल्ले और गेंद दोनों से ही फ्लॉप रहे हैं। मैक्सवेल ने अब तक खेले छह मैचों में अपनी टीम के लिए मात्र 48 रन बनाए हैं। जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 13 रन का हैं। इस दौरान उनका औसत 12 का है वहीं उनकी स्ट्राइक रेट 86 की है। वहीं गेंदबाजी में बात करें तो उन्होंने छह मैचों में 42 गेंदें डाली हैं, जिसमे 65 रन दिए हैं और सिर्फ एक विकेट ही हासिल कर सके हैं। ऐसे में कह सकते हैं पंजाब की यही सबसे बड़ी वजह है।

यह भी पढ़े: WHO की चेतावनी, कोरोना नहीं रुका तो हर 16 सेकंड में पैदा होगा मृत बच्चा
यह भी पढ़े: गाजियाबाद: भाजपा विधायक के मामा की हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना

Loading...