PUBG बन रहा आफत, पंजाब में बच्चे ने उड़ाए दादाजी के अकाउंट से पेंशन के दो लाख रुपये

पबजी मोबाइल गेम की वजह से लोगों की मानसिक स्तिथि ही नहीं अब तो आर्थिक स्तिथि भी बिगड़ रही है। पिछले सप्ताह एक खबर सामने आई थी कि जाब में एक लड़के ने पबजी खेलने के लिए पिताजी के बैंक अकाउंट से 16 लाख रुपये खर्च दिए। जिसके बाद अब दूसरी रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि पंजाब के मोहाली में एक 15 साल के बच्चे ने पबजी खेलने के लिए अपने दादा जी के अकाउंट से दो लाख रुपये खर्च कर दिए है।

रिपोर्ट के अनुसार बच्चे ने अपने दादा जी के पेंशन के पैसे उड़ा दिए है। कहा जा रहा है कि बच्चे ने पबजी में अननोन कैश के तहत स्किन, क्रेट्स जैसे गेमिंग आइटम खरीदने के यह रकम खर्च की है। पिछले दो हफ्ते में बच्चे ने कुल 30 ट्रांजेक्शन किए है जिसमें से लास्ट ट्रांजेक्शन पेटीएम के जरिए गेम में किया है।

इस कारनामे का अंदाजा परिवारजनों को उस वक्त पता चला, जब वह बैंक में पासबुक अपडेट करवाने गए। बात सामने आने पर बच्चे से इस बारे में पूछा गया तो उसने गलती स्वीकार कर ली। पूरे मामले में बच्चे के स्कूल के एक सीनियर के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। कहा जा रहा है कि बच्चे को दादाजी के खाते से पेमेंट करने के लिए उसी सीनियर ने उकसाया था। चौकाने वाली बात यह है कि गेम में पेमेंट बच्चे के साथ-साथ सीनियर के पबजी अकाउंट में भी हुआ है।

यह भी पढ़े: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने डोनेट किया प्लाज्मा, कहा-प्रधानमंत्री मोदी ने दिया सेवाभाव का मंत्र
यह भी पढ़े: टी-20 विश्व कप रद्द और आईपीएल का हुआ आयोजन तो खड़े होंगे कई सवाल- इंजमाम उल हक