Pushpa 2 के बाद Allu Arjun ने बढ़ाई फीस, बड़े- बड़े बॉलीवुड स्टार्स को भी नहीं मिलते इतने पैसे!

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) को लेकर लोगों का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के गाने हों या उसके डायलॉग, सभी ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. फिल्म के हिट होने के बाद मेकर्स अब इसके दूसरे पार्ट के साथ लोगों के दिलों में जगह बनाने आ रहे हैं.

काफी समय से पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर चर्चा है. फिल्म को लेकर नए नए अपडेट आते रहते हैं. अब इस फिल्म के बजट और अल्लू अर्जुन की फीस भी सुर्खियों में बनी हुई है. सोर्स की मानें तो अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के लिए 100 करोड़ चार्ज कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर पुष्पा की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने ‘पुष्पा’ के लिए 8-10 करोड़ रुपये फीस ली थी. फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए रश्मिका दोगुनी फीस यानी वो कम से कम 15 करोड़ फीस लेंगी.फिल्म के बजट की बात करें तो पुष्पा 400 करोड़ के तगड़े बजट में बन रही है, जबकि पुष्पा पार्ट 1 का बजट 200-250 करोड़ रुपये था.

बताया जा रहा है कि पुष्पा 2 की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही है. फिल्म 2023 में रिलीज हो सकती है पर बीते दिनों खबर आ रही थी कि केजीएफ 2 की सफलता के बाद मेकर्स ने पुष्पा 2 की स्क्रिप्ट में बदलाव करने वाले हैं. हालांकि प्रोड्यूसर वाई रविशंकर ने बताया था कि उनके पास बढ़िया स्क्रिप्ट है और इसे बदलने की जरूरत नहीं है.

2021 की टॉप फिल्म थी पुष्पा
अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ बीते साल 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पुष्पा फिल्म ने सिर्फ डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस में 322.6 करोड़ रुपए की कमाई की है. जबकि फॉरेन बॉक्स ऑफिस में फिल्म ने 184 करोड़ रुपए से ज़्यादा कमाए हैं. वहीं, अब मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट को भी इसी साल 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में लाने की तैयारी में है. ऐसे में फिल्म पर तेजी से काम चल रहा है.

यह भी पढ़ें:

फोन पर करें भ्रष्टाचार की शिकायत तुरंत होगा एक्शन, 10 शहरों में जारी किए गए एंटी-करप्शन नंबर