जानिए, कब रिलीज होगी फिल्म ‘राग- म्यूजिक ऑफ लाइफ’

ट्रेलर रिलीज करने के बाद अब मल्टीस्टारर फिल्म ‘राग- म्यूजिक ऑफ लाइफ’ के मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दे दी है। फिल्म 19 फरवरी 2021 के दिन रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को अरविंद त्रिपाठी ने बनाया है और इस म्यूजिकल ड्रामा फिल्म में राजपाल यादव, भारती, सुधा चंद्रन, यशपाल शर्मा, मिलिंद गुनाजी, राकेश बेदी  और मोहन जोशी मुख्य भूमिका में नजर आनेवाले हैं।

डायरेक्टर अरविंद त्रिपाठी ने कहा,” हम ट्रेलर को मिल रहे रिस्पांस से बहुत खुश हैं और फिल्म को रिलीज करने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म 19 फरवरी 2021 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को बड़े ही प्यार और मेहनत से बनाया गया हैं.. उम्मीद है दर्शकों को भी यह उतनी ही पसंद आएगी ।”

इस फिल्म के ट्रेलर में राजपाल यादव, मिलिंद गुनाजी और सुधा चंद्रन की परफॉर्मेंस बेहतरीन तरीके से नजर आई है। लोकल ड्रामा और दुविधा इस कास्ट को और बेहतरीन बनाती है।

इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है जो बुंदेलखंड में रहती हैं और उसकी जिंदगी मुंबई के वेश्यालय में फंसती नजर आती है। मधु जो एक जिद्दी लड़की है वह बेधिया समुदाय की है और वह शिक्षा के दौरान गाना गाने और नाचने के अपने समुदाय के पुराने ट्रेडिशन को खत्म करना चाहती है। पर दुर्भाग्यपूर्ण उसकी जबरदस्ती शादी करा दी जाती है और वहीं से सारी मुसीबतों की शुरुआत होती है। इस बीच जब वह मुंबई पहुंचती हैं तो उसे मुंबई के (रेड लाइट एरिया) वेश्यालय में बेच दिया जाता है और वही से उसकी खुद की पहचान पाने की अलग जर्नी शुरू होती है।
इस फिल्म को केके मुंधाडा और पियूष मुंधाडा ने प्रोड्यूस किया है और नाजिर कुरैशी ने फिल्म की कहानी लिखी है।

‘राग- म्यूजिक ऑफ लाइफ’ 19 फरवरी 2021 को रिलीज की जाएगी।