रघुवंश प्रसाद सिंह की स्थिति और बिगड़ी, वेंटिलेटर सपोर्ट की पड़ी जरूरत

कुछ दिनो पहले ही राजद पार्टी से इस्तीफा देने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत और खराब हो गई है। आईसीयू में भर्ती रघुवंश प्रसाद सिंह को शुक्रवार की देर रात वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखना पड़ा। शरीर में नमक की कमी और रक्त संचार नहीं होने की शिकायत सामने आ रही है।

गौरतलब हो कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को हाल ही अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया। रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि डॉक्टरों ने एक-दो दिनों में तबीयत में सुधार होने की उम्मीद जताई है। कोरोना से ठीक होने के बाद रघुवंश प्रसाद को फेफड़े में परेशानी हुई तो उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। एम्स में ही रघुवंश प्रसाद का इलाज चल रहा है। इससे पहले कोरोना संक्रमित होने के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह का पटना एम्स में इलाज चल रहा था।

बहुत दिनो से पार्टी मे उपेक्षा के शिकार हो रहे रघुवंश प्रसाद सिंह ने एम्स से ही दो दिन पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को इमोशनल लेटर लिखकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया। लेकिन इस इस्तीफा को लालू प्रसाद ने अस्वीकार कर दिया था। लालू ने भी रघुवंश प्रसाद को पत्र लिख कहा कि आपका जो लेटर सामने आया है उसपर भरोसा नहीं होता। आप कही नहीं जा रहे हैं। आपके जल्द ठीक होने की कामना पार्टी के नेता और मेरा परिवार कर रहा है। जल्द ही ठीक होकर आप हमलोगों के बीच में होंगे।