राहुल-प्रियंका का योगी सरकार पर निशाना, पूछा-बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं। इस बार उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा हैं। उन्होंने राज्य में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों को लेकर योगी सरकार पर तीखा वार किया हैं। उन्होंने बेटी बचाओ को लेकर कटाक्ष किया है।

राहुल ने ट्वीट के साथ एक खबर को साझा किया हैं। उन्होने ट्वीट में लिखा ‘कैसे शुरू हुआ- बेटी बचाओ, अब यह कैसा चल रहा है- अपराधी बचाओ।’ राहुल के अलावा उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सरकार को आड़े हाथ लिया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?’ राहुल ने ट्वीट के साथ जिस खबर को जोड़ा हैं, उसमें बताया गया है कि किस तरह से भाजपा विधायक और उनके बेटे शनिवार को पुलिस हिरासत से आरोपी बेटे को छुड़ाकर ले गए थे।

पूरे मामले को लेकर स्थानीय पुलिस अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि घटनास्थल पर कोई हंगामा नहीं हुआ और ऐसा उनकी छवि खराब करने के लिए गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है।

यह भी पढ़े: MP में निर्मम हत्या, शख्स ने पत्नी और बेटी की हत्या कर शवों के किये 22 टुकड़े
यह भी पढ़े: पेरिस में धर्म के नाम पर काटा शिक्षक का सिर, बॉलीवुड ने जाहिर किया गुस्सा

Loading...