महिला को ‘आइटम’ कहने पर राहुल गांधी नाराज, कमलनाथ का माफी से इनकार

एक चुनावी सभा में बीजेपी प्रत्याशी और मंत्री इमरती देवी को ‘आइटम’ कहने पर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने माफी मांगने से इनकार कर दिया हैं। इससे पहले कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को मीडिया बातचीत करते हुए कमलनाथ की भाषा पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि वह इस तरह की भाषा को बढ़ावा नहीं देते हैं, चाहे कोई भी हो। इसी बीच कमलनाथ ने स्पष्ट किया हैं कि वह किसी भी स्तिथि में माफी नहीं मांगेंगे।

कमलनाथ ने कहा है कि यह राहुल गांधी की राय है और वह माफी नहीं मांगेंगे। बता दे राहुल ने कहा था कि ‘कमलनाथ जी मेरी पार्टी से हैं, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मैं इस तरह की भाषा को पसंद नहीं करता, जिसे कमलनाथ जी ने इस्तेमाल किया। मैं इसकी तारीफ नहीं करता, चाहे कोई भी हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।’

उन्होंने कहा हमारे देश में महिलाओं के साथ व्यवहार में हर स्तर पर सुधार की आवश्यकता हैं। चाहे कानून व्यवस्था की बात हो या उनके सम्मान की, या फिर बिजनेस, सरकार या दूसरे क्षेत्रों में। गांधी ने कहा महिलाओं को हर क्षेत्र में जगह दी जा रही हैं .. हमारी महिलाएं हमारा गर्व हैं और उनकी रक्षा होनी चाहिए।

यह भी पढ़े: आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, लोगों से की जुड़ने की अपील
यह भी पढ़े: चीन के दबाब में आया पाकिस्तान, 10 दिन के भीतर ही हटाया टिकटॉक से बैन