Breaking News
Home / देश / जम्मू कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष को पद से हटाएँ राहुल गाँधी: जावड़ेकर

जम्मू कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष को पद से हटाएँ राहुल गाँधी: जावड़ेकर

BJP ने जम्मू कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर के कठुआ दुष्कर्म मामले में दिए गए बयान के मद्देनजर कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी से उन्हें पद से हटाने की मांग की है।

loading...

आपको बता दे की पार्टी ने गांधी द्वारा कठुआ मामले में आधी रात को राजधानी में कैंडिल मार्च निकालने पर भी तंज कसते हुए यह कहा है कि उन्होंने निर्भया कांड में कैंडिल मार्च क्यों नहीं निकाला और सिख दंगों में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार के विरोध में आखिर वे क्यों चुप्पी साधे हुए हैं।

केन्द्रीय मंत्री और BJP के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावडेकर ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में यह कहा कि मीर ने इस मामले में स्थानीय जनता के हवाले से यह कहा है कि इस बलात्कार कांड का दोषी बाहर है और यह जांच राजनीति से प्रेरित है और इस मामले को रफा दफा करने की कोशिश की जा रही है।

BJP नेता ने दावा किया कि मीर स्थानीय जनता के हवाले से अपनी बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में BJP के 2 मंत्रियों ने स्थानीय लोगों की भावनाओं के अनुरूप ही एक रैली में शिरकत की थी जिसके बाद कांग्रेस और मीडिया के हंगामे की वजह से पार्टी ने अपने दोनों मंत्रियों से इस्तीफा ले लिया था।

उन्होंने कहा कि मीर ने भी इसी स्थानीय भावना के साहरे अपनी बात कही है तो गांधी उन पर कार्रवाई क्यों नहीं करते और उन्हें पद से क्यों नहीं हटाते। बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस का चरित्र यही है कि वह दूसरे पर उंगली उठाती है लेकिन वैसा ही आचरण करने वाले व्यक्ति को खुद संरक्षण देती है।

कठुआ सामूहिक रेप मामले में आज से सुनवाई

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *