Home / ट्रेंडिंग / राजस्थान में राहुल ने लगवाए ‘चौकीदार ही चोर है’ के नारे

राजस्थान में राहुल ने लगवाए ‘चौकीदार ही चोर है’ के नारे

जयपुर में किसान रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने कर्ज माफ़ करने का जो वादा किया था, वो पूरा किया। राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए जनता से’चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाए। उन्होंने कहा कि लोकसभा में राफेल पर चर्चा हो रही थी और पीएम मोदी पंजाब की एक यूनिवर्सिटी में भाग गए।

Loading...

मैं कहना चाहता हूं कि मालिक जनता होती है। जनता की अदालत में कांग्रेस पार्टी ने सवाल उठाए, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने ढाई घंटे भाषण दिया और हमने उनके भाषण की धज्जियां उड़ा दीं।

राहुल गांधी ने कहा कि सीबीआई के डायरेक्टर को पीएम मोदी ने रात के ढाई बजे इसलिए हटा दिया, क्योंकि वे राफेल मुद्दे पर जांच शुरू करने वाले थे। राफेल डील की जांच होनी चाहिए, जेपीसी बननी चाहिए। सरकार ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए दिला दिए।

प्रधानमंत्री को पूरे हिन्दुस्तान का कर्जा माफ करना होगा। कांग्रेस पार्टी उन्हें छोड़ने वाली नहीं हैं।
आप किसान टमाटर, आलू उगाते हैं। आपके खेतों के पास ही मेगा फूड पार्क और फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगाएंगे। हम दुनिया को बताना चाहते हैं कि भारत की सबसे बड़ी दौलत किसान हैं।
युवाओं से मैं कहना चाहता हूं आपको डरने की जरूरत नहीं है। मोदी जी ने पांच साल वादे किए। हिन्दुस्तान का युवा थक गया है। आपने नोटबंदी की, जीएसटी लाए और हिन्दुस्तान के छोटे कारोबारियों को खत्म कर दिया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *