Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / राहुल गांधी : मेरे लिए जाति और धर्म के कोई मायने नहीं

राहुल गांधी : मेरे लिए जाति और धर्म के कोई मायने नहीं

राहुल गांधी ने बीजेपी द्वारा निशाना बनाए जाने के पर कहा कि वे पंक्ति में सबसे आखिर में खड़े शख्स के साथ हूं। उनके लिए धर्म और जाति का कोई मतलब नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट कर कहा, ”मैं पंक्ति में सबसे आखिर में खड़े शख्स के साथ हूं। शोषित, और सताए गए लोगों के साथ हूं। उनका धर्म, उनकी जाति, आस्था मेरे लिए मायने नहीं रखती है। मैं नफरत और भय को मिटाना चाहता हूं। मुझे सभी जीवों से प्यार है। मैं कांग्रेसी हूं। ”

प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी कहने पर कहाँ था की उन्हें इस बयान से बिलकुल भी आश्चर्य नहीं हुआ था। ” मैं सुन रहा हूं कि एक जानेमाने नेता(राहुल गांधी) ने हाल ही मे कहा है कि कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी है।” यहां तक कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी कहा था कि भारत संसाधनों पर मुस्लिमों का पहला अधिकार है। लेकिन क्या यह पार्टी केवल मुस्लिम पुरुषों के लिए है? क्योंकि वे तीन तलाक और निकाह हलाला पर मुस्लिम महिलाओं का समर्थन नहीं करते हैं। “बीजेपी लगातार राहुल गांधी पर हमला बोल रही है। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस सबसे खराब सांप्रदायिक पार्टी है। राहुल गांधी ने जो कहा वह संविधान और लोकतंत्र के विरुद्ध है। कांग्रेस का कहना है झूठ बोलने पर प्रधानमंत्री को माफी मांगनी चाहिए।

राहुल गांधी ने पिछले दिनों मुस्लिम बुद्धिजीवियों के कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कांग्रेस के बारे में टिप्पणी की थी जिसको एक उर्दू अखबार ने छापकर दावा किया था कि यहाँ राहुल गांधी ने कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी बताया था।’

तापसी पन्नू ने स्कॉटलैंड में रखी सूरमा की स्पेशल स्क्रीनिंग

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *