Breaking News
Home / छत्तीसगढ़ / नोटबंदी की तरह जनता पर टैक्स है एनआऱसी और एनपीआऱः राहुल गांधी

नोटबंदी की तरह जनता पर टैक्स है एनआऱसी और एनपीआऱः राहुल गांधी

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांंधी ने कहा कि जिस तरह नोटबंदी के दौरान लोगों को लाइन में खड़ा रहना पड़ता था। उसी तरह एनआरसी औऱ एनपीआर में भी लोगों को सरकारी दफ्तरों के आगे बैठना पड़ेगा। एनपीआऱ और  एनआरसी देश के लोगों पर एक तरह का टैक्स है उन्होने कहा कि जनता की जेबों से पैसा निकालकर 15 लोगों की जेबों में भऱा जाएगा। उन्होने कहा जो भी व्यक्ति अफसर के पास जाएगा कागज दिखाएगा, नाम में गड़ब़़ड़ी हुई तो अफसर पैसा मागेंगा ।

छत्तीसगढ़ में आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने आए राहुल गांधी ने कहा कि एनपीआर और एनआरसी गरीबों पर एक आक्रमण है. केंद्र सरकार से गरीब पूछ रहा है।  कि हमें रोजगार कैसे मिलेगा, पैसा जेब से निकाल लिया, हमें मार दिया, लेकिन हमें मिला क्या

Loading...

मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पहले जहां हम चीन की अर्थव्यवस्था  को टक्कर देने वाले थे वही आज हम हिंसा, महिलायों पर अत्यचार के मामले में आगे बढ़ रहे है। आगे उन्होनें भाजपा सरकार पर  टिपणी करते हुए कहा कि प्रधानमत्री कि नितियों के कारण आज पूरे देश का नाम खराब हो रहा है। अन्य देश भारत में हो रही हिंसा पर तरह तरह के सवाल कर रहे है। प्रधानमंत्री ने पूरे देश का नाम विश्व में खराब कर दिया है। आज बेरोजगारी पूरे देश में पिछले 45 साल का रिकार्ड तोड़ रही है।

नौजवान नौकरी के लिए भटक रहा है। देश की आर्थिक स्थिति काफी ज्यादा चिंतनिय है। हमारी जीडीपी दिन प्रतिदिन गिरती जा रही है।  भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को यह नहीं बता पा रहे हैं कि आखिर यह कैसे हुआ, अर्थव्यवस्था की धज्जियां क्यों उड़ाई गई?

क्या है डिटेंशन सेंटर जिस पर इतना बवाल हो रहा है

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *