राहुल महाजन का कुक निकला कोरोना संक्रमित, पत्नी नताल्या संग 14 दिनों के लिए हुए क्वारंटाइन

राहुल महाजन अपनी पत्नी संग 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक राहुल महाजन के कुक कोरोना संक्रमित पाए गए है। जिसके बाफ उन्होंने पत्नी संग क्वारंटाइन होने का सेल्फ डिसीजन लिया है। बता दे 9 मई को राहुल महाजन के कुक का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट के तुरंत बाद कुक को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। वही दूसरी तरफ राहुल भी पत्नी संग क्वारंटाइन हो चुके है।

राहत की बात यह है कि राहुल महाजन और उनकी पत्नी नताल्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने बताया कि कुक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शरूआत में तो वह और उनकी पत्नी काफी घबरा गए थे। इसकी वजह यह डर था कि कही वह भी कोरोना पॉजिटिव न आ जाए। लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वह अब कुक के अस्पताल से ठीक हो जाने के बाद अब उसके जल्द ही घर वापस आने का इंतजार कर रहे है।

क्वारंटाइन लाइफ पर बात करते हुए राहुल ने बताया कि ऐसे समय में वह घर से बाहर सामान लेने भी नहीं जा सकते है। इसलिए वह बाहर से खाना मंगाकर खा रहे है। इस दौरान उन्होंने शांति और विनम्रता से काम लेना सीखा है और साथ ही जरूरी सुरक्षा भी करना सीखा है। राहुल कहते है कि कोरोना से किसी को डरने की जरुरत नहीं है क्योंकि इस लड़ाई में वह सभी साथ है। इस दौरान राहुल ने सभी कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया।

यह भी पढ़े: कोरोना मरीजों के आंकड़ों में चीन से आगे निकला भारत, लेकिन मृतकों के मामले में स्तिथि बेहतर
यह भी पढ़े: DMRC ने मेट्रो प्लेटफॉर्म पर चिपकाए सोशल डिस्टेंसिंग वाले स्टीकर, जल्द शुरू होगी सर्विस

Loading...