1 ओवर में 6 छक्के लगाने से चूके राहुल तेवतिया, ऐसा रहा युवराज सिंह का रिएक्शन

आईपीएल 2020 में रविवार को राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की। राजस्थान की इस जीत में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (85) और राहुल तेवतिया (53) का महत्वपूर्ण योगदान रहा। दोनों बल्लेबाजों ने छक्कों की बरसात कर पंजाब के गेंदबाजों को पस्त कर दिया। मैच में रॉयल्स ने टॉस जीता और पंजाब को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। मयंक अग्रवाल के 106 रन की मदद से पंजाब ने दो विकेट पर 223 रन बनाये।

बड़े से लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान के बल्लेबाजों ने अद्भुत खेल का नजारा पेश किया। और संजू सैमसन, कप्तान स्मिथ और राहुल तेवतिया की शानदार पारियों की मदद से तीन गेंद शेष रहते चार विकेट से जीत दर्ज की। मैच का सबसे रोमांचक पल पंजाब के गेंदबाज शेल्डन कोटरेल का वो ओवर रहा, जिसमें रॉयल्स के बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने पांच छक्के लगाकर मैच का पासा पलटा। इसी रोमांचल पल ने सिक्सर किंग युवराज सिंह को हैरान कर दिया।

2007 के टी-20 विश्वकप में इंग्लैंड के गेंदबाज स्टर्ट ब्रॉड के एक ओवर की सभी गेंदों पर लगातार छह छक्के लगाने वाले युवराज सिंह ने आईपीएल में लगातार चार छक्के लगाने वाले राहुल तेवतिया के लिए एक खास ट्वीट किया है, जो युवी के फैंस को खूब भा रहा है।

उन्होंने लिखा है ‘ ‘न भाई न, शुक्रिया एक बॉल मिस करने के लिए। क्या गेम खेला है आपने राजस्थान को इस शानदार जीत के लिए बधाई।’

यह भी पढ़े: सफेद बालों को काला करने के लिए अपनाये ये नुस्खे
यह भी पढ़े: डैंड्रफ से बचने के लिए अपनाये ये आयुर्वेदिक नुस्खे